Gossipganj
Film & TV News

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप, पीड़ित महिला का नया खुलासा

प्रेग्नेंट होने से गर्भपात तक पर बोली पीड़िता

0 879

मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर रेप का आरोप, पीड़ित महिला का नया खुलासा, मिथुन चक्रवर्ती को आजकल अनचाहे विवादों का सामना करना पड़ रहा है। उनके बेटे महाक्षय उर्फ मिमोह जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं लेकिन एक भोजपुरी एक्ट्रेस का आरोप है कि  मिमोह ने उन्हें चार साल तक शादी का झांसा दिया है और वे जब प्रेग्नेन्ट हुई तो उनका गर्भपात भी करा दिया गया। इस महिला ने मिथुन की वाइफ योगिता बाली पर भी डराने धमकाने के आरोप लगाए और कहा कि दोनों मां और बेटे ने उनके साथ धोखाधड़ी की है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय से मिमोह ने मुझे सोशल मीडिया से ब्लॉक भी कर दिया है और वो मेरे फोन भी पिक नहीं करते हैं।

उनकी मां योगिता ने भी मुझे कहा कि ये शादी तो नहीं हो सकती, तुम जो चाहती हो कर लो। मैंने उनके परिवार को कॉन्टेक्ट करने की काफी कोशिश की लेकिन वे लोग मुझे लगातार इग्नोर कर रहे हैं।  मेरे पेरेंट्स भी नहीं है और मैं मुंबई अकेली रह रही हूं। अपने वकील की मदद से बड़ी मुश्किल से मैं एफआईआऱ लिखवा पाई हूं। उन्होंने कहा कि हम लोग एक दूसरे को 2015 में मिले थे। मिमोह ने मुझे फोन किया था और उसने मुझे हार्ड रॉक कैफे कॉफी के लिए बुलाया था। हम लोग एक ही इंडस्ट्री से हैं और हमारे कई म्युचल फ्रेंड्स हैं इसलिए हम एक दूसरे को पहले से ही जानते थे। हार्ड रॉक कैफे में महाक्षय ने मुझे प्रपोज़ किया लेकिन मैंने कहा कि लड़कियों के मामले में आपकी रेपोटेशन अच्छी नहीं है तो उन्होंने मुझे विश्वास दिलाया कि वो सुधर चुके हूं और हम एक अच्छा फ्यूचर देख सकते हैं। तो कुछ समय बाद हम रिलेशनशिप में थे।

पीड़िता ने कहा कि मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय ने मुझसे बोला कि मेरे पेरेंट्स नहीं मान रहे हैं और हमारी कुंडली नहीं मिल रही हैं। लेकिन मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि आपको ये चार साल बाद याद आया? क्या कुंडली  मेरी शादी की उम्र भी जा चुकी है, मैं काफी तनाव और ट्रॉमा में हूं और मुझे मानसिक तौर पर बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इन चार सालों में मैंने उनसे कई बार पूछा कि वे मुझसे शादी क्यों नहीं कर लेते तो मिमोह का जवाब आता है कि अभी मैं शादी की ज़िम्मेदारी उठाने के काबिल नहीं हूं क्योंकि अभी मैं अपने पैरों पर खड़ा नहीं हो पाया हूं। वो कहते थे कि जब मेरा बिजनेस सेट हो जाएगा तब हम शादी कर लेंगे। पीड़िता का आरोप है कि महाक्षय के साथ शारीरिक संबंध बनाने पर वो प्रेग्नेंट हो गई और एबॉर्शन कराने के लिए महाक्षय की मां ने उन्हें धमकियां भी दी। जब मैंने योगिता को कहा कि मैं मिमोह से शादी करना चाहती हूं तो उन्होंने कहा कि 7 जुलाई को होने वाली मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाक्षय की शादी के तो कार्ड तक छप चुके हैं,  तुम जो कर सकती हो कर लो, हम पावरफुल लोग हैं।’

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...