Gossipganj
Film & TV News

मिर्ज़ा जूलियट की जूलियट पहले पढ़ाती थीं ट्यूशन, जानिए क्यों

0 127

मिर्ज़ा जूलियट की जूलियट पहले पढ़ाती थीं ट्यूशन, जानिए क्यों , दिनों फिल्म मिर्ज़ा जूलियट की काफ़ी चर्चा है। फिल्म में दर्शन कुमार के साथ पिया बाजपेई की रोमांटिक जोड़ी है। लेकिन बहुत ही कम लोगों को पता होगा कि फिल्मों में आने से पहले पिया बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थी। पिया कहती हैं कि उन्हें एक अचीवमेंट का एहसास होता है , यह सोचकर कि आपका कोई गॉडफादर नहीं है लेकिन उन्होंने ने दम पर कामयाबी हासिल कर ली है। मिर्ज़ा जूलियट सात अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।

अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बातचीत में पिया ने बताया कि उनके पेरेंट्स ने कभी सोचा नहीं था कि वो एक्टिंग की दुनिया में भी आ सकती हैं क्योंकि उन्होंने कंप्यूटर साईंस पढ़ रखा था, और बच्चों को ट्यूशन पढ़ाया करती थीं। पिया बताती हैं ” पेरेंट्स को लगता था कि मैं तो उस दुनिया में बेहद खुश हूं लेकिन उन्हें पता नहीं था कि मैं ट्यूशन के पैसे क्यों इक्कठा कर रही हैं।”

दरअसल, पिया जब सात साल की थीं, तभी उनके पापा ने मजाक में कह दिया था कि जब पिया बड़ी हो जायेंगी तो वो उसे एक्टिंग की फील्ड में भेज देंगे,क्योंकि पिया हमेशा से स्कूल में भाषण, नाटक और बाकी सारी गतिविधियों में काफी दिलचस्पी लेती। पिया को हमेशा इसका हिस्सा बने रहना उन्हें पसंद था। इस कारण उनके पिता को भी लगता था कि वह बेहतरीन एक्टिंग कर सकती हैं। हालांकि बाद में जब पिया को लगा कि पिता बॉलीवुड में भेजने के मूड में नहीं हैं तो उन्होंने यह फिल्मों में जाने डिमांड कर दी।

पापा उनके निर्णय से बहुत खुश भी नहीं थे। पिया अपने पैसों से मुंबई आयीं और डबिंग से शुरुआत की। फिर उन्हें कई विज्ञापनों में डबिंग आर्टिस्ट के रूप में काम मिला और बाद में साउथ की फिल्में मिलने लगीं। उन्हें पहली हिंदी फिल्म लाल रंग और फिल्म रिलीज़ भी नहीं हुई थी कि मिर्जा जूलियट भी मिल गयी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...