Gossipganj.com
Film & TV News

राजामौली के पास सिर्फ दो बेडरूम वाला फ्लैट है, सादगी पसंद हैं राजामौली

राजामौली के पास सिर्फ दो बेडरूम वाला फ्लैट है। आप यकीन करें या ना करें लेकिन ये हकीकत है। बाहुबली 2 भारत की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म है। इसे निर्देशित किया है एस.एस. राजामौली ने। राजामौली के लिए यह पहली सफलता नहीं है। मगधीरा, ईगा, बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर मूवीज़ वे निर्देशित कर चुके हैं। उनके द्वारा कमाई गई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों रुपये कमाए हैं।
उनके पास एक कार है जिसे वे खुद ही ड्राइव करते हैं। कई बार तो वे कार की बजाय आटोरिक्शा के द्वारा सफर करना पसंद करते हैं। कई बार उन्हें स्टुडियो में ऑटोरिक्शा में आते देखा गया। राजामौली के अनुसार जो भी उनके पास है उससे वे संतुष्ट हैं। बाहुबली 2 की ऐतिहासिक सफलता के बावजूद उनकी लाइफस्टाइल में बदलाव नहीं आएगा। वे कहते हैं ‘मैं ऐसा ही हूं और इसमें आरामदायक महसूस करता हूं।’ भव्य फिल्म बनाने वाले राजामौली सादगी से जीवन जीना पसंद करते हैं।
सफलता और रुपये की चकाचौंध से राजामौली दूर रहते हैं। वे शांत, ईमानदार और विनम्र हैं। बाहुबली 2 के इस निर्देशक को पैसे का जरा भी मोह नहीं है। वह कहते हैं कि उनके पास पर्याप्त पैसा है और उन्हें ज्यादा की जरूरत नहीं है। आप यकीन नहीं करेंगे, लेकिन सच्चाई यही है कि इस बाहुबली निर्देशक के पास हैदराबाद में दो बेडरूम वाला फ्लैट है। उनके अनुसार स्वयं, पत्नी और बेटी के लिए यह पर्याप्त है।