Gossipganj
Film & TV News

पाकिस्तान वाले भी अब जानेंगे कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा!

पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव के लिए चुनी गई फिल्म

0 186

पाकिस्तान वाले भी अब जानेंगे कि बाहुबली को कटप्पा ने क्यों मारा!, भारतीय सिनेमा में एक मील पत्‍थर माने जाने वाली फ‍िल्‍म बाहुबली को अब पड़ोसी देश भी देखेंगे। कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा था – के सवाल को जानने के लिए भारतीय दर्शक को बेसब्र हुए ही थे, अब देखते हैं कि सीमा पार इसे कितना पसंद किया जाता है। बता दें कि फिल्मकार एस.एस. राजामौली की बाहुबली को कराची में होने वाले पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (पीआईएफएफ) के लिए चुना गया है।

बाहुबली 2 इस समय जापान में द‍िखाई जा रही है और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। अब यह फ‍िल्म  चीन में पर्दे पर द‍िखाई जाएगी, हालांक‍ि यह कब र‍िलीज होगी इसकी जानकारी अभी नहीं है। इसी के साथ ही लोगों की नजरें इस बात पर भी हैं क‍ि क्याे बाहुबली को 2000 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फ‍िल्म  बनने का गौरव हास‍िल होगा।

बेशक राजामौली फिल्म ‘बाहुबली’ की पाक‍िस्‍तान में स्क्रीनिंग को लेकर उत्साहित हैं। राजामौली ने बुधवार को ट्वीट कर कहा – बाहुबली ने मुझे कई देशों की यात्रा करने के अवसर दिए हैं..उन सभी में सबसे रोमांचक यात्रा अब पाकिस्तान की है। इस निमंत्रण के लिए पाकिस्तान अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव, कराची का धन्यवाद।

बता दें क‍ि चार दिवसीय फिल्म महोत्सव गुरुवार से शुरू हो रहा है और यह एक अप्रैल को खत्म होगा। बाहुबली के अलावा यहां और भी भारतीय फ‍िल्‍में दिखाई जाएंगी। इस लिस्‍ट में ‘डियर जिंदगी’, ‘आंखों देखी’, ‘हिंदी मीडियम’, ‘कड़वी हवा’, ‘निल बटे सन्नाटा’, ‘सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियन्स’ और मराठी फिल्म ‘सैराट’ शामिल हैं।

बाहुबली 2 के रिलीज को अगले महीने एक साल हो जाएंगे लेकिन, भारत के अलावा विदेशों  में इसकी धूम अभी भी बरकरार है। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस से 510 करोड़ 99 लाख रुपये और वर्ल्ड वाइड करीब 1700 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म में प्रभास, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राणा दग्गुबाती लीड रोल में थे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...