Gossipganj.com
Film & TV News

अर्जुन कपूर को ये वाला काम करने में बहुत दिक्कत होती है!

अर्जुन कपूर को ये वाला काम करने में बहुत दिक्कत होती है! , अर्जुन कपूर अपनी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार‘ में एक हरियाणावी पुलिस अधिकारी बने हैं, जिसमें वह हरियाणवी बोलते नजर आएंगे। लेकिन हरियाणवी भाषा सीखने में उन्हें बहुत मुश्किल हुई। बता दे अर्जुन ने इससे पहले फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए भी बिहारी भाषा सीखी थी। और उन्होंने इस फिल्म में बहुत ही अच्छी तरह से बिहारी भाषा बोली थी।

हरियाणवी पुलिस के किरदार के लिए अर्जुन को हरियाणा की भाषा सीखना पड़ी। अर्जुन के लिए ये नयी भाषा सीखना काफी मुश्किल रहा। अर्जुन ने बताया कि, यह कठिन होता है। मैं पिछले एक महीने से यह कह रहा हूं। मैंने शूटिंग से ज्यादा दिबाकर (बनर्जी) सर के साथ इसकी तैयारी की है। मेरी इसकी तैयारी तीन माह तक चली और शूटिंग दो महीने तक चली।

सिर्फ हरियाणवी भाषा ही नहीं बल्कि अर्जुन को पुलिस का किरदार निभाने के लिए काफी दिक्कते हुई। उन्होंने इस किरदार में ढलने के लिए भी बहुत मेहनत की। अर्जुन ने बताया कि “मैंने दिल्ली में पुलिस कर्मियों के साथ समय बिताया। मैंने पुलिस कर्मियों और उनके परिवार के साथ भी समय बिताया। इसके अलावा कैडेट प्रशिक्षण में भी भाग लिया।”