‘मैं उस देश का वासी हू, जिस देश में सचिन बहता है।” कहा अमिताभ बच्चन ने , बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन वैसे तो किसी की जल्दी तारीफ नहीं करते लेकिन जब भी करते है दिल खोल के करते है। अपनी इस प्रशंसा में वह ऐसा कुछ कह जाते है कि हर किसी का ध्यान उनकी ओर आ जाता है। हाल ही में अमिताभ बच्चन अपने बेटे अभिषेक और बहू ऐश्वर्या के साथ ‘सचिन: अ बिलियन ड्रीम्स’ के ग्रेंड प्रीमियर पर नजर आए थे।

आपको बता दें कि इस फिल्म की दो स्क्रीनिंग आयोजित की गई। जिसमें पहला शो 4.30बजे क्रिकेट जगत की हस्तियों के लिए रखा गया जिसमें पूरी इंडियन क्रिकेट टीम में शिरकत की। तो वहीं दूसरी स्क्रीनिंग 7.30 बजे बॉलीवुड सेलिब्रिटीज से लेकर सभी के लिए आयोजित की गई। इस प्रीमियर को मेगा ग्रेंड प्रीमियर बनाने के लिए शाहरुख खान, आमिर खान, महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन व बहू ऐश्वर्या, संगीतकार ए.आर. रहमान, उद्योगपति मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी, सुशांत सिंह और कृति सेनन, विराट कोहली अपनी गर्लफ्रैंड अनुष्का शर्मा के साथ,अनिल कपूर, कबीर खान, आशुतोष गोवारिकर, अरशद वारसी, गुलशन ग्रोवर, राजकुमार राव, तनिषा मुर्खजी, अनु मलिक, प्रफुल पटेल, अनुपम खेर, सोनू निगम, डिनो मोरिया, गौरव कपूर, फोटोग्राफर डब्बू रतनानी, श्रेया घोषाल, जॉन अब्राहिम, करिश्मा तन्ना जैसी कई हस्तियों ने शिरकत की।

इसे भी पढ़िए:   आख़िरी ज़ार और डांसर 'मटिल्डा' की प्रेम कहानी, रूस में विरोध

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनने वाली इस फिल्म का प्रीमियर एक ऐतिहासिक इवेंट बन गया। इस प्रीमियर में क्रिकेट जगत से लेकर बॉलीवुड की सभी दिग्गज हस्तियां, उधोग जगत की नामी हस्तियां और सिंगिंग की दुनिया के सभी सितारे शामिल हुए। इस फिल्म का प्रीमियर बुधवार को आयोजित किया गया था।

सचिन की फिल्म देखने के बाद अमिताभ बच्चन इतना खुश हुए कि उन्होंने अपनी इस खुशी को जाहिर करते हुए इस बेहद खास मौके की तस्वीरें ट्विटर पर शेयर भी की है। अमिताभ को फिल्म इतनी पसंद आई कि उन्होंने इन तस्वीरों से भी ज्यादा खूबसूसरत इनका कैप्शन दिया। अमिताभ ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, “बीती रात ‘सचिन:अ बिलियन ड्रीम्स’ देखने के बाद गर्व और इमोशन से भर गया।’ उसके बाद अमिताभ ने इसके आगे एक लाइन लिखी, ‘मैं उस देश का वासी हू, जिस देश में सचिन बहता है।”

इसे भी पढ़िए:   यामी गौतम को देखते ही रामू ने ऐसा क्या कहा कि यामी हो गईं पानी-पानी

Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

two × one =