Gossipganj
Film & TV News

अक्षय कुमार और रितिक के परिवार ने एक साथ मिल कर किया इन्ज्वॉय

0 153

अक्षय कुमार और रितिक के परिवार ने एक साथ मिल कर किया इन्ज्वॉय , बॉलीवुड सुपरस्टार्स अक्षय कुमार और रितिक रोशन पड़ोसी हैं। यह बात तो सभी को मालूम है। मगर हाल ही में इन सितारों के परिवारों ने साथ में कुछ पल बिताए। जी हां। सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीर तो कुछ ऐसा ही दर्शा रही है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की अगली रिलीज होने वाली फिल्म में जॉली एलएलबी 2 का नाम शुमार है। जबकि रितिक रोशन की फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर बेहतर प्रदर्शन कर रही है। बीते कुछ दिनों से रितिक और सुजैन लगातार साथ में समय बिता रहे हैं। इससे पहले वो बच्चों के साथ पिकनिक मनाते नजर आए थे।

रविवार को अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, रितिक रोशन, एक्स वाइफ सुजैन, एक्ट्रेस गायत्री जोशी और उनके पति विकास ओबेरॉय ने साथ में मस्ती के पल दूर किए। ट्विंकल और सुजैन ने इंस्टाग्राम पर इन पलों की तस्वीरें शेयर की है। ट्विंकल ने लिखा, ‘रविवार का पूरा दिन मौज-मस्ती से भरा रहा।’ जबकि सुजैन ने इस फोटो का कैप्शन लिखा, ‘हैप्पी ट्रूपर्स’। हैशटैग में इजी लाइक संडे मॉर्निंग लिखा।

दोनों एक्टर्स ने एक-दूसरे की रिलीज हुई फिल्मों की तारीफ की। जहां अक्षय काबिल की स्पेशल स्क्रिनिंग में पहुंचे थे वहीं ऋतिक ने ट्विटर पर जॉली एलएलबी की तारीफें की थी। इससे सवाल उठता है कि क्या इनकी ये नई बॉन्डिंग दोनों के साथ में किसी प्रोजेक्ट में होने की तरफ इशारा तो नहीं है? अगर ऐसा होता है तो फैंस के लिए यह खुशखबरी हो सकती है। इसकी वजह उन्हें दो सुपरस्टार को एकसाथ देखने का मौका मिलेगा। इसका मतलब यह भी होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन करेगी।

अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था- मैं एक दो हीरो वाली फिल्म करने के लिए तैयार हूं। मुझे एक के लिए अप्रोच किया गया है और मैं उसपर विचार कर रहा हूं। अगर उसमें और एक्टर्स होंगे, तो मुझे कम काम करना होगा और यह मेरे लिए अच्छी बात है। ऋतिक ने भी दो हीरो वाली फिल्म पर अपने विचार व्यक्त किए थे। उन्होंने कहा था- मैं इस आइडिया के लिए तैयार हूं। मैं किसी दूसरे एक्टर दोस्त के साथ इसमें काम कर सकता हूं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...