अक्षय कुमार शहीद जवानो के परिवार को एक बार फिर की मदद!

0
292
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार शहीद जवानो के परिवार को एक बार फिर की मदद! बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार सालों से देशभक्ति पर कई फ़िल्में करते आए हैं। यह बात साबित करती है कि वे ना केवल एक अच्छे इंसान है बल्कि एक सच्चे और ज़िम्मेदार नागरिक भी हैं इस देश के। अभिनेता अक्सर ही अपनी फिल्मों में सामाजिक मुद्दे उछालते हैं, जो रियल ज़िन्दगी में आन्दोलन का रूप ले लेती है।

सामजिक मुद्दे पर ही आधारित अक्षय की फिल्म पैडमैन इस 9 फरवरी के दिन रिलीज हो रही है, जो कि 25 जनवरी के दिन रिलीज होने वाली थी। लेकिन संजय लीला भंसाली के साथ दोस्ती निभाते हुए अक्षय ने तय किया है कि वे अपनी फिल्म की रिलीज तारीख आगे बढ़ाएंगे ताकि पद्मावत फिल्म को सोलो प्लेटफॉर्म मिल सके। स फैसले से जहां पूरे सिने जगत में अक्षय कुमार की जमकर वाह-वाही हो रही है तो सोशल मीडिया पर अपने इस फैसले से अक्षय कुमार फैस के निशाने पर आ गए।

इसे भी पढ़िए:   राखी सावंत ने शेयर की स्विमिंग पूल की तस्वीर, यूजर ने कहा दरियाई घोड़ा

गौरतलब है कि पद्मावत फिल्म 25 जनवरी के दिन ही रिलीज हो रही है। इस बात की घोषणा कल अक्षय कुमार ने की थी। अभिनेता ने मीडिया की प्रेस कांफ्रेंस बुलाई थी। उस समय संजय भंसाली भी साथ ही मौजूद थे। प्रेस कांफ्रेसं करते ही अक्षय मुंबई से सीधे दिल्ली की तरफ बढ़ गए। अक्षय दिल्ली पहुचे हुए थे ‘भारत के वीर’ एंथम गाने के लॉन्च मौके पर। पर यह क्या, अक्षय ने वहाँ वह कर दिखाया जो सबके बस की बात नहीं है। खिलाड़ी ने देश के शहीद जवानो के घर वालों के लिए 12.93 करोड़ रूपये की मदद की है। इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीटर पर दी।

इस तरह नेक काम अभिनेता अक्सर ही करते आए हैं। सिर्फ मन के नहीं बल्कि दिल के भी साफ़ है अक्षय। यही वजह है कि उन्हें फैन्स का बहुत सारा प्यार मिलता रहता है। फिलहाल इस समय वे अपनी आगामी फिल्म केसरी की शूटिंग में व्यस्त हैं। अक्षय ने गोल्ड फिल्म की शूटिंग भी खत्म कर ली है।

इसे भी पढ़िए:   ब्रिटिश और अमेरिकी फिल्मों का पहला भारतीय सितारा शशि कपूर

LEAVE A REPLY

nineteen + eleven =