Gossipganj.com
Film & TV News

ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण बनी दुनिया की मोस्ट एडमायर्ड वुमेन

तरराष्ट्रीय वेबसाइट ‘योगोव’ का सर्वे

ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण बनी दुनिया की मोस्ट एडमायर्ड वुमेन. ऐश्वर्या राय बच्चन, प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण के चाहने वालों के लिए एक बढ़िया खबर है। दरअसल बॉलीवुड की ये तीनों एक्टर बनी हैं दुनिया की मोस्ट एडमाइर्ड वुमेन। एक अंतरराष्ट्रीय वेबसाइट ‘योगोव’ ने एक सर्वे कंडक्ट किया जिसमें 35 देशों के करीब 37 हजार लोगों से पूछा गया उस महिला के बारे में जिन्हें साल 2018 में खूब पसंद किया गया। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन को सबसे ऊपर 11वां स्थान मिला है जबकि इसके बाद 12 नंबर पर प्रियंका चोपड़ा और 13वें नंबर पर दीपिका पादुकोण का नाम है।

इस सर्वे की वुमेन लिस्ट में पहले नंबर पर हैं एंजेलिना जोली, दूसरे पर मिशेल ओबामा और तीसरे पर ओपरा विनफ्रे हैं। जबकि मेल लिस्ट में पहले नंबर पर हैं बिल गेट्स, दूसरे पर अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और तीसरे नंबर पर हैं जैकी चैन। ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती के चर्चे दुनिया भर में थे। इसके बाद वो हॉलीवुड फिल्म में काम करने वाली भारतीय एक्ट्रेस बनी जिन्होंने विदेशी सिनेमा के दरवाजे इंडियन एक्ट्रेसेस के लिए खोलने में मदद की। इसके बाद दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने भी हॉलीवुड की राह पकड़ी लेकिन ऐश की लोकप्रियता अभी तक बरकरार है।

खास बात ये है कि बच्चन फैमिली से अमिताभ बच्चन भी 2018 मोस्ट एडमायर्ड मैन लिस्ट में शामिल हैं। इस लिस्ट में वो 9वें स्थान पर हैं और उनसे ठीक एक नंबर पहले यानि 8वें नंबर पर पीएम मोदी हैं। ये लिस्ट बच्चन परिवार के लिए जरुर खास हैं क्योंकि ससुर जी के साथ बहू बच्चन इस लिस्ट में शामिल हुई है। वैसे, ये लिस्ट तब और भी खास हो जाती है जब इस लिस्ट में एंजेलिना जोली, मिशेल ओबामा और ओपरा विनफ्रे जैसी दिग्गज अमेरिकी महिलाएं हों और दूसरी ओर मेल कैटेगरी में बिल गेट्स, बराक ओबामा और जैकी चैन जैसे नाम हो।