कंगना रनौत पड़ी अकेली, यामी से लेकर करण और फरहान ने साधा निशाना , नेशनल टेलीविजन पर कंगना रनौत के विवादित के बयान के बाद कल जिस तरह से ऋतिक ने भी अपनी बात सामने रखी है, उसके बाद से पूरा बॉलीवुड इडस्ट्री दो गुटों में बट चुका है। बता दें कि ऋतिक के इंटरव्यू के बाद से जहाँ पूरा का पूरा बॉलीवुड एक तरफ खड़ा हुआ नजर आ रहा है वहीं अगले छोर पर कंगना रनौत इस जंग में अकेली पड़ गई है।

इसे भी पढ़िए:   काबिल का बनेगा हॉलीवुड में रीमेक, राकेश रोशन हैं इस बात से काफी खुश

करण और कंगना की दुश्मनी पुरानी है। दोनों के बीच काफी लम्बे समय से बहस चलती आ रही हैं। दरअसल कंगना करण के टॉक शो में गई थी और उन्होंने करण को खुलेआम सबके सामने उन्हें मूवी माफिया कह दिया था जिसके बाद से दोनों के बीच हमेशा शब्दों के तीर चलते रहते हैं। खैर ऋतिक के इंटरव्यू के बाद एक बार फिर से करण को कंगना पर वार करने का मौका मिल गया।

इसे भी पढ़िए:   गांधीगिरी पर उतरे संजय दत्त, करण जौहर की बर्थ डे पार्टी में फैन्स को दिया प्यार का ओवरडोज़

बता दें कि फरहान के इस पोस्ट की सराहना कई लोग कर रहे हैं और यामी ने भी फरहान के इस पोस्ट को साझा किया है। इसके अलावा करण जौहर एक बार फिर से इस जंग के मैदान में उतर आए है। करण ने फरहान के इस पोस्ट को साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि बहुत ही खूबसूरती से लिखा है फरहान…यह महत्वपूर्ण है…यह सच है।

इसे भी पढ़िए:   पठान कभी रोते नहीं, सलीम खान ने किसको सुनाते हुए ये बात कही थी
Loading...
-->
loading...

LEAVE A REPLY

13 − nine =