दुल्हिन वही जो पिया मन भाये का टेलीविजन प्रीमियर 7 फरवरी को

सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव, काजल राघवानी और मधु शर्मा स्टारर साल की सबसे बड़ी सुपर हिट भोजपुरी फ़िल्म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ का वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर 07 फरवरी 2021 को फिलमची टीवी पर होगा। अभय सिन्‍हा एंड इजमाईट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत यह फिल्‍म का प्रसारण पहली बार दोपहर 1 बजे और शाम 7 बजे फिलमची टीवी चैनल पर होगा। यह IN10 मीडिया नेटवर्क का नया भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे। यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है।

गौरतलब है कि रजनीश मिश्रा निर्देशित फिल्म फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ को सिनेमाघरों में दर्शकों ने खूब पसंद किया। कोविड 19 को लेकर सरकार को गाइडलाइंस के बावजूद फिल्‍म को बॉक्‍स ऑफिस पर न सिर्फ बंपर ओपनिंग मिली थी, बल्कि इसके सभी शो हाउसफूल थे। अब इस फ़िल्म का टेलीविजन प्रीमियर होगा, जिसकी जानकारी फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी)- तरुण तलरेजा ने दी। उन्होंने बताया कि फ़िल्म ने सिनेमाघरों में उम्मीद से ज्यादा कारोबार किया। अब दर्शकों की विशेष डिमांड को देखते हुए हमने इस फ़िल्म का प्रसारण टेलीविजन पर करने का फैसला लिया।उम्मीद है दर्शकों का फ़िल्म को अच्छा रिस्पांस मिलेगा।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ के निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्मूवाला और समीर अफताब हैं, जिन्होंने बताया कि फ़िल्म से उन्हें जितनी उम्मीदें है, उससे ज्यादा विश्वास भी है। हमारी फ़िल्म बड़े पर्दे पर कमाल कर चुकी है और 7 फरवरी को छोटे पर्दे पर भी धमाल मचाने को तैयार है। इसीलिए हम अपने दर्शकों से अपील करते हैं कि अपने मनपंसद फ़िलमची टीवी पर इस फ़िल्म का आनंद जरूर लें।  फिल्‍म ‘दुल्हिन वही जो पिया मन भाये’ के को-प्रोड्यूसर रंजीत सिंह, राम अरोड़ा और मड्ज मूवीज है। पीआरओ  रंजन सिन्‍हा और सर्वेश कश्‍यप हैं। फिल्‍म में लिरिक्‍स कुंदन प्रीत, प्‍यारे लाल यादव, यादव राज, अजीत हलचल और रजनीश मिश्रा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like