अभिनव शेखर ने कहा ड्रग्स सभी के लिए हानिकारक है

टैलेंटेड और पॉप्युलर सिंगर अभिनव शेखर अपने लेटेस्ट ट्रेक ‘तबाही’ को रिलीज कर चुके हैं, जिसमें ड्रग एडिक्शन और अय्याशी को दिखाया गया है। इस वक्त एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ड्रग्स से जुड़े मामले में जांची जा रहीं हैं और ड्रग्स के खरीदने, सेवन करने के साथ-साथ छापामारी में कईयों का नाम जुड़ता नजर आ रहा है। ऐसे में ही इसी को एक्सपोस  करते हुए सिंगर-कम्पोसर- लिरीसिस्ट अभिनव शेखर अपने नए गाने ‘तबाही’ के साथ तैयार हैं।

गाने और गाने के पीछे के उद्देश्य की जानकारी देते हुए अभिनव शेखर ने कहा, “इसे मैंने सिर्फ अपने क्रिएटिव नजरिए से बनाया है। मैं इससे किसी पर उंगलियां नहीं उठा रहा हूं। ड्रग्स सभी के लिए बूरा हैं और हम सभी को इसे नकारना चाहिए , चाहे वह किसी लेवल पर ही क्यों ना हो।”

पिछले कई महीनों में सरकारी अधिकारियों द्वारा कई बड़े एक्टर्स के गिरफ्तारी और उनसे पूछताछ की खबरें आती दिखी हैं। जिससे सभी जगह यह एक बहस का मुद्दा बन गया है और अधिकतर इसका असर एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में देखने मिल रहा है।

गाने के आयडिया के बारे में बताते हुए अभिनव ने कहा, “मेरा लाकडाउन का पूरा समय किताबें पढ़ने, कंटेंट देखने, और ड्रग से जुड़ी खबरों को देखने में बीता। उसी समय मैंने सोचा कि, आज की पीढ़ी को इसका महत्व समझाने के लिए मुझे जरूर कुछ करना चाहिए। तो मैंने इस गाने को लिखा, कम्पोस किया और गाया। वहीं शूटिंग का समय भी बहुत चैलेंजिंग रहा जहां हमने सुरक्षा बरतते हुए शूट किया। मैं बहुत खुश महसूस करूंगा यदि आज की पीढ़ी इससे कुछ सीख सके।”

लिरीक्स के जरिए भी सिंगर ने ड्रग्स से अपनी जिंदगी को खुशहाल बनाने के पीछे की बात पर सवाल उठाया और ड्रग्स के नशे में पाई खुशियों को बेतूका बताया ।

गाने के विडियो को नितीन एफसीपी और नदीम अख़्तर ने डायरेक्ट किया है औरअभिनव शेखर ने इस में अपनी आवाज़ के साथ साथ गहरे बोल और यादगार संगीत के रंग भी  भरे है। गाने और विडियो को ‘बी लाइव’ म्यूजिक लैबल द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। 

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like