Dream Girl Movie Review | पूरी तरह पैसा वसूल है फिल्म

Dream Girl Movie Review | ‘ड्रीम गर्ल’ के जरिये आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर मनोरंजन की जोरदार खुराक लेकर आए हैं। फिल्म के वनलाइनर्स और मजाकिया सीन कमाल के हैं

80%
Awesome
  • Gossipganj Rating

Dream Girl Movie Review | ‘ड्रीम गर्ल’ के जरिये आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) एक बार फिर मनोरंजन की जोरदार खुराक लेकर आए हैं। फिल्म के वनलाइनर्स और मजाकिया सीन कमाल के हैं, और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) का पूजा अवतार तो धमाल है।

जहां ‘आर्टिकल 15’ में आयुष्मान खुराना अपनी सीरियस एक्टिंग से सभी का दिल जीतते नजर आए थे तो वहीं इस बार आप उनकी कॉमेडी से हंसते हुए लोट-पोट हो जाएंगे। आयुष्मान हर बार लीग से हटकर फिल्म करने की कोशिश करते हैं और इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है।

ड्रीम गर्ल में आयुष्मान एक लड़की की आवाज निकालते आए हैं जो फिल्म में उनके आशिकों की तरह आपका दिल भी छू लेगी। ट्विस्ट से भरी ये फिल्म सोशल मैसेज देने के साथ खत्म हो जाती है।

ड्रीम गर्ल मथुरा के एक लड़के करम(आयुष्मान खुराना) की कहानी है जो बचपन से ही लड़कियों की आवाज निकालकर कभी अपने दोस्तों को बचाया करता था तो कभी सीता या राधा का किरदार निभाया करता था।

करम के पिता अन्नू कपूर के सर पर कई लोन थे जिन्हें चुकाने के लिए वह नौकरी ढूंढ रहा होता है। मगर कई इंटरव्यू देने के बावजूद भी करम की नौकरी नहीं लगती है।

उसके बाद एक फीमेल कॉल सेंटर में उनकी नौकरी लगती है जहां वह पूजा नाम की लड़की की आवाज निकालकर लोगों से बात करता है। शुरू-शुरू में करम को यह नौकरी बहुत पसंद आती है और वह अपने पिता के सारे लोन चुका देता है।

करम की इस नौकरी के बारे में सिर्फ उनके दोस्त स्माइली( मनजोत सिंह) पता होता है। इसी बीच करम को मिलती है माही(नुशरत भरुचा) दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है और सगाई कर लेते हैं।

फिल्म में ट्विस्ट तो तब आता है जब पूजा के चार आशिक उनसे शादी करने के पीछे पड़ जाते हैं। इन चार आशिकों में एक हवलदार हवलदार राजपाल (विजय राज), माही का भाई महिंदर (अभिषेक बनर्जी), रोमा (निधि बिष्ट) और टोटो (राज भंसाली) इन चारों के अलावा पूजा का एक और आशिक भी होता है जो फिल्म में अलग ही ट्विस्ट लेकर आता है।

इन सभी परेशानियों से करम खुदको कैसे बचाता है और फिल्म के आखिरी में क्या सोशल मैसेज देता है यही फिल्म की जान है।

‘ड्रीम गर्ल (Dream Girl)’ में हर एक्टर ने बहुत ही कमाल की एक्टिंग की है। फिल्म की जान कलाकारों की कॉमिक टाइमिंग है। आयुष्मान खुराना तो हर फिल्म के साथ सरप्राइज करते हैं।

आयुष्मान करमवीर से लेकर पूजा तक के सफर में खूब जमे हैं, और मंजोत सिंह ने स्माईली बनकर सबके चेहरे पर खूब मुस्कान बिखेरी है। नुसरत भरूचा ने भी माही का रोल बढ़िया ढंग से निभाया है।

अन्नू कपूर और विजय राज तो कमाल के एक्टर हैं। अन्नू कपूर ने आयुष्मान के पिता और पूजा के आशिक के रोल में जान डाल दी है, और फिल्म में उनसे जुड़ा एक बहुत ही दिलचस्प सरप्राइज भी है।

उधर, विजय राज ने पुलिसिया शायर का जो रोल किया है, वह भी भरपूर मजा दिलाता है। इस तरह फिल्म एक्टिंग के मामले में खूब रिच है।

फिल्म के ऐसे बहुत से जोक हैं, जो एक्टर्स की बढ़िया एक्टिंग और डिलीवरी के चलते आपको हंसा पाए हैं।, इसके गाने अच्छे हैं। जहां दिल का टेलीफोन सॉन्ग आपके दिमाग में घर कर लेता है वहीं राधे राधे की कोरियोग्राफी काफी बढ़िया है।

फिल्म का स्क्रीनप्ले जबरदस्त है और फिल्म किसी भी जगह पर बोर नहीं करती। फिल्म के डायलॉग ही फिल्म की जान हैं, जिसपर बिना हंसे नहीं रहा जा सकता। ड्रीम गर्ल देखने जाएंगे तो आपके पैसे वसूल समझिए।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

80%
Awesome
  • Gossipganj Rating
You might also like