डोनाल्ड ट्रंप ने की आयुष्मान खुरानी की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की तारीफ

डोनाल्ड ट्रंप भी आय़ुष्मान खुराना के कायल हो गए हैं। डोनाल्ड ट्रंप ने आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान की ज़बरदस्त तारीफ की है। आपको बता दें बॉलीवुड में यूं तो कई फिल्में आती हैं लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो दुनिया भर में तारीफें बटोर ले जाती हैं।

ऐसी ही एक फिल्म 21 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म है आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) की ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ (Shubh Mangal Zyada Savdhan)। आर्टिकल 377 पर आधारित इस फिल्म को सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ तारीफें मिल रही है।

वहीं इसी बीच फिल्म को सबसे बड़ा कॉम्प्लीमेंट मिला अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (US President Donald Trump) से। उन्होंने आयुष्मान खुराना की फिल्म को लेकर ट्विटर पर एक पोस्ट किया है। जिसे जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी मिल रही हैं।

दरअसल, ब्रिटिश एक्टिविस्ट पीटर टैचेल ने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को एक बेहतरीन फिल्म बताया गया था। इस पोस्ट में पीटर ने लिखा कि ‘भारत: एक नई बॉलीवुड रोमांटिक कॉमेडी रिलीज हुई है जिसमें गे रोमांस को दिखाया गया है।

इस फिल्म में बुजुर्गों को समलैंगिकता के प्रति जागरुक करने की कोशिश की गई है। भारत में इससे पहले समलैंगिकता को वैध करार दिया जा चुका है।।।।हु्र्रे!’ वहीं ट्रंप को इस फिल्म का कॉन्सेप्ट काफी पसंद आया और उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर एकाउंट पर पीटर टैचेल के इस पोस्ट को रीट्वीट करते हुए लिखा- ‘Great!’।

डोनाल्ड ट्रंप के इस ट्वीट को LGBT मुद्दों और अधिकारों को गंभीरता से लेने की ओर एक कदम माना जा रहा है। उनके एक रीट्वीट को चारों तरफ से प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपनी पहली भारत यात्रा पर आने वाले हैं।

24 फरवरी को डोनाल्ड ट्रंप भारत आएंगे। उनके भव्य स्वागत की तैयारियां काफी पहले से ही शुरू हो चुकी हैं। हालांकि आगमन से पहले ही वो भारत से जुड़ी हर बात पर नजर रख रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like