बुर्जखलीफा से संगीतकार बनकर छा गए डीजे खुशी सोनी

मुंबई : अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी चित्रित बुर्जखलीफा गाना रिलीज़ होते ही चार्टबस्टर पर छा गया है। यह चार्टबस्टर डीजे खुशी सोनी और उनके पार्टनर शशि की उपज है।

डीजे खुशी जिन्होंने हार्डवेल और ऐली गोल्डिंग जैसे विभिन्न अंतरराष्ट्रीय कलाकारों के साथ परफॉर्म किया है , उन्हें शाहरुख खान स्टारर छम्मक छल्लो में उनके काम के लिए विशेष पहचाना जाता है। अब उन्होंने पार्टी एंथम ऑफ द ईयर-लक्ष्मी  बॅाम्ब बुर्ज खालीफा गाने के साथ म्यूजिक कंपोजर कर दिया है ।

अपने गाने के रिस्पॉन्स से उत्साहित वे कहते हैं, यह कमाल का लगता है जब गाने को इतना पसंद किया जाता है। गाना इतना अच्छा कर रहा है यह पूरी दुनिया में ट्रेंड हो रहा है । यह चार्ट के शीर्ष पर ट्रेंड कर रहा है और मैं सुपर खुश हूं । लोग डांस वीडियो डालने के लिए प्रयास कर रहे हैं। इसलिए बुर्ज खालीफा जैसे गाने के साथ धमाकेदार शुरुआत करना बहुत अच्छा लगता है। इसके अलावा मुझे बहुत खुशी है कि इस गाने को मिस्टर अक्षय कुमार पर चित्रित किया गया है और उनकी मौजूदगी ने इस गाने को हिट बना दिया है । “

डीजे खुशी आगे कहते हैं, बुर्जखलीफा के साथ कंपोजर के तौर पर अपनी पहली फिल्म के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं । मुझे लगता है कि सिर्फ मैं ही नहीं मेरे पार्टनर शशि भी काफी उत्साहित हैं और जिस तरह का रिस्पॉन्स मिल रहा है उससे पूरी टीम काफी खुश है।

शाहरूख के लिए ऑफिशियल डीजे के नाम से मशहूर डीजे खुशी सोनी ने विभिन्न प्रतिष्ठित अवॉर्ड शोज में भाग लिए  है । उनके कुछ जाने-माने ट्रैक्स में छम्मक छल्लो, ऐ दिल है मुश्किल टाइटल ट्रैक, सोच ना सकें, चिट्टियाँ कलाइयाँ और भी बहुत कुछ शामिल हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like