दीया मिर्ज़ा और सोनू सूद बने ‘भारत के महावीर’ शो का हिस्सा

भारत और संसार में फैले कोरोनावायरस के संक्रमण के कारण सभी का जीवन लगभग रूक सा गया हैं और ऐसे में ही जरूरतमंदों की सेवा करनेवाले और फ्रंट लाइन वॉरीअर की कहानीयों को अब जल्द ही डिस्कवरी चैनल अपने नए शो ‘भारत के महावीर’ के जरिए बताने जा रहा है। आज इस नए शो ‘भारत के महावीर’ के प्रोमो विडियो को शेयर किया गया और इस शो की झलक दिखाई गई।

इस शो में कोरोनावायरस के दौरान भारत के कर्मनिष्ठ और तत्पर 12 लोगों की कहानीयों को बताया जाएगा।

इस शो में मानवतावादी, हिम्मत और दयालुपन जताने वाले 12 हस्तियों की कहानी बताई जाएंगी। भारत के राष्ट्रीय परिवर्तन संस्था यानी की नीति आयोग ने भी इस पहल में अपना कदम आगे बढ़ाया हैं।

बता दें कि, इस शो में अहम हिस्सा बॉलीवुड कलाकार और कई मानवतावादी विचारो और कार्यों से जुड़े रहनेवाले सोनू सूद एंव दीया मिर्ज़ा निभा रहें हैं। इस शो ‘भारत के महावीर’ में 12 वीरों की कहानी दीया मिर्ज़ा और सोनू सूद बताते नजर आएंगे। नीति आयोग के साथ साथ इस शो में यूनाइटेड नेशन इंडिया भी डिस्कवरी चैनल के साथ जुड़ती नजर आई हैं।

वहीं इस शो के प्रोमो विडियो की बात करें तो, भारत में कोरोना के समय में फ्रंटलाइन वारीअर और ग्राउंड लेवल पर जरूरतमंदों की मदद कर रहें लोगों की कहानी को दिखाया गया है जिसे इस प्रोमो विडियो में देखा जा सकता है।

फुड डिस्ट्रीब्यूशन, पुलिस अधिकारियों,सफाई कर्मचारियों और कई संस्थाओं के विडियो को दिखाया गया है। इसी बीच दीया मिर्ज़ा और सोनू सूद ने इस शो की अधिक जानकारी दी और नीति आयोग, यूनाइटेड नेशन एंव डिस्कवरी चैनल के इस पहल को प्रोत्साहित किया।

साथ ही इन सभी मानवतावादी विचारों के साथ काम कर रहें लोगों को ‘होप ऑफ इंडिया’ बताया। अब जल्द ही इस शो के एपिसोड को डिस्कवरी चैनल पर ऑन एअर और रिलीज किया जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like