दिवाली वहा है जहां परिवार है | नमिश तनेजा

मुंबई, 11 नवंबर 2020: बेहतर करियर अवसरों के लिए लोग अपने घरों से बड़े शहरों में बस जाते है बसने जातें हैं और अभिनेता लोग भी इससे अलग नहीं हैं। जब त्योहारो का समय आता है तो हर कोई अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए तरसता है लेकिन कुछ ही भाग्यशाली लोगों को ऐसा अवसर मिलता है और अभिनेता नमिश तनेजा उनमें से एक हैं।

नमिश तनेजा जिन्हें  वर्तमान में दंगल टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ऐ मेरे हमसफ़र में वेद की भूमिका में देखा जा रहा है, वह खुद को भाग्यशाली मानते हैं क्योंकि उनका परिवार अब उनके साथ रहता है। यह व्यक्त करते हुए कि वह कितने आभारी है, नमिश तनेजा ने दिवाली के लिए अपनी योजनाओं को साझा किया,

“मुझे विशेष रूप से दिवाली के लिए अपने परिवार के साथ रहने में धन्य महसूस होता  है। इस दीवाली हम एक साथ कार्ड खेलेंगे। माँ हम सभी के लिए कुछ स्वादिष्ट भोजन पकाएँगी। बुजुर्ग हमें उपहार देंगे और हम उनके चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए उन्हें चोटा सा उपहार भी देंगे। इस सब के अलावा, मेरी लिए उनका होना सबसे सुखद बात है यहां तक कि हमारा नियमित डिनर एक उत्सव की तरह लगता है। इसका कारण यह है कि मेरा मानना है कि दिवाली वहा है जहां परिवार है।”

क्या आप सभी नमिश तनेजा से सहमत नहीं हैं?

दंगल टीवी के ऐ मेरे मेरे हमसफ़र में नमिश तनेजा को सोमवार से शुक्रवार शाम 7:00 बजे और रात 10:30 बजे अधिक जानने के लिए पकड़ो।

दंगल टीवी अग्रणी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफार्मों पर उपलब्ध है – डीडी फ्री डिश (सीएचएन नंबर 29), टाटा स्काई (सीएचएन नंबर 177), एयरटेल (सीएचएन नंबर 125), डिश टीवी (सीएचएन नंबर 119) और वीडियोकॉन एनएचएच (सीएचएन नंबर 106) )।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like