दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने रनवाल एलेगांटे में क्लब एस्टेला का उद्घाटन किया।

दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया रनवाल एलेगांटे में नज़र आए और मौका था क्लब एस्टेला के उद्घाटन का। रनवाल एलेगांटे ने एक अपने एक वेंचर, ‘क्लब एस्टेला’, जो एक हाई-एंड क्लब हाउस हैं, का शानदार पार्टी के साथ उद्घाटन किया। सेलेब्रिटी गेस्ट कपल दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया के साथ  रनवाल समूह के प्रबंध निदेशक, संदीप रनवाल को इस अवसर पर देखा गया।

पिछले कुछ समय से ‘रनवाल एलेगांटे’ – अपने शानदार और भव्य स्ट्रक्चर के चलते, एक लैंडमार्क जगह बनती जा रही हैं। यहाँ पर कई बॉलीवुड सेलेब्रिटी और जानमानी हस्तियाँ रहती हैं। रेसिडेंट्स और गेस्ट क्लब-हाउस की पहली झलक देखने के लिए इनवाईटड थे। क्लब-हाउस का हर एक एलिमेंट बहुत ही यूनिक हैं। इसे बहुत सोच-समझ और रिसर्च के बाद बनाया गया हैं।

क्लब के अंदर एक 18 सीटर थिएटर भी हैं, स्टीम रूम के साथ एक बहुत ही खुबसूरत बैंक्वेट भी हैं, यहाँ 200 से भी ज्यादा गेस्ट आ सकते हैं। “नया क्लबहाउस रेसिडेंट्स के लिए बनाया गया हैं, जिससे उनकी आउटडोर एक्टिविटीज की जरूरतो को पूरा किया जा सके। इससे कम्युनिटी और अपनेपन की फीलिंग बढती हैं, और अच्छा समय बिताने के लिए एक बहुत शानदार अवसर भी मिलता हैं” ऐसा रणवाल समूह के प्रबंध निदेशक संदीप रनवाल ने कहा।

“प्रत्येक सुविधा को ख़ास तौर पर डिजाईन किया गया हैं, जिससे बहुत ही पर्सनलाइज्ड सर्विस दी जा सके। हमारी क्लब की हॉस्पिटैलिटी को हम लाइफस्टाइल का हिस्सा बनाना चाहते हैं।”

दिव्यांका त्रिपाठी, जो क्लब देख कर बहुत ही इम्प्रेस हुई, बोली, “दिन भर  कड़ी मेहनत करने के बाद, हर इंसान को घर दिखाई देता हैं, और मैं टीम रुनवाल को बधाई देना चाहूंगी की उन्होंने एक ऐसा क्लब बनाया हैं, जो बहुत ही सुंदर हैं, मॉडर्न हैं, सभी सर्विसेज एक जगह पर देता हैं, लगता हैं मानो घर से दूर एक घर हैं।”

इवेंट पर लाइव फ़ूड एनकाउंटर भी लगाये गए थे, जो अपने आप में एक शानदार अनुभव था , और साथ में फेमस सैक्सोफोनिस्ट और वायलिन प्लेयर की लाइव परफॉरमेंस भी रखी गई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like