वर्जिनिटी खोना चाहते हैं स्टूडेंट, इसलिए बुला लिया है दिशा पटानी को

वर्जिनिटी खोना चाहते हैं स्टूडेंट, इसलिए बुला लिया है दिशा पटानी को , हिंदू कॉलेज के स्टूडेंट्स जो सिंगल हैं वो हर साल ‘दमदमी माई’ की पूजा करते हैं। होस्टलर्स मिलकर इस पूजा स्थल पर एक ‘वर्जिन ट्री’ बनाते हैं। इस आयोजन में किसी एक्ट्रेस को भी आमंत्रित किया जाता है। इस बार यह मौका दिशा पाटनी का है। जी हां। जानकारी के मुताबिक दिशा इस पूजा में शामिल होने वाली हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक हिंदू कॉलेज में सेकंड ईयर के स्टूडेंट वैभव सिंह ने बताया, ‘सेंकंड और थर्ड ईयर स्टूडेंट्स ने दिशा पाटनी को चुना है। एक मुलाकात के बाद यह तय किया गया। दिशा के साथ ही नरगिस फाखरी के नाम पर भी चर्चा हुई। मगर आखिरकार सभी ने ‘दमदमी माई’ के तौर पर दिशा पाटनी को चुना।’ खबर के मुताबिक स्टूडेंट्स मानते हैं कि जो भी लोग इस पूजा में शामिल होते हैं वो अगले छह महीने में अपनी वर्जिनिटी खो देते हैं। उन्हें भी कोई पार्टनर मिल जाता है।

सिंह ने कहा, ”दमदमी माई’ के लिए उस एक्ट्रेस को चुना जाता है जो उस साल बेहद चर्चित रही हो। होस्टलर्स ने जिसे सबसे ज्यादा वोट दिए हो। हर साल हम 14 फरवरी को यह पूजा करते हैं। फ्रेशर्स यह पूजा करवाते हैं। इस दिन के लिए वो पंडित होते हैं। इस बार ‘वर्जिन ट्री’ बनाने के लिए कंडोम का इस्तेमाल किया जाएगा।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like