दिशा पटानी की हो गई बल्ले बल्ले, बागी 2 ने गाड़े सक्सेज के झंडे

इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बनी बागी 2

दिशा पटानी की हो गई बल्ले बल्ले, बागी 2 ने गाड़े सक्सेज के झंडे, इन दिनों दिशा पटानी की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। उनकी इस खुशी की एकमात्र वजह उनकी नई फिल्म ‘बागी 2’ है।

‘बागी 2’ तीन दिन पहले ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और रिलीज होते ही इस फिल्म ने बड़ी बड़ी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। पहले दिन ही इस फिल्म ने 25.10 करोड़ की कमाई की है और इसी के साथ यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपनर बन चुकी है।

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए गए इंटरव्यू में दिशा ने कहा है कि शुरुआती दिनों में उन्होंने मुंबई में खूब स्ट्रगल किया है। जब वह मुंबई आई थी तो उनकी जेब में मात्र 500 रुपए ही थे।

दिशा ने कहा कि, ‘मैं सकारात्मक सोच रखने वाली इंसान हूं। मैं अपनी पढ़ाई छोड़कर मुंबई आ गई थी। एक कॉलेज की लड़की के लिए किसी अनजान शहर में आना आसान नहीं है। मैं अकेले रहती थी और पैसे कमाती थी। मैंने कभी भी परिवार से पैसे की मांग नहीं की। मैं 500 रुपए लेकर मुंबई आई थी और एक समय के बाद मेरे पास बिल्कुल भी पैसे नहीं थे। मैं कई जगह ऑडीशन देने जाती थी। मेरे ऊपर काफी प्रेशर था और मैं सोचती कि थी अगर जॉब नहीं मिली तो मैं किराया कैसे भरुंगी।’

इस फिल्म में दिशा अपने कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आई है। फिल्म में टाइगर के जबरदस्त एक्शन सीन को देखकर हर कोई हैरान है तो वहीं दिशा के अदाकारी की भी जमकर तारीफ हो रही है। इसी बीच दिशा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा हुआ एक ऐसा खुलासा किया है, जिसे जानकर कोई भी हैरान हो सकता है।

बता दें कि दिशा ने बॉलीवुड में साल 2016 में आई फिल्म ‘एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ के जरिए बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में दिशा का रोल काफी छोटा था लेकिन छोटे से रोल में ही दिशा ने कमाल की अदाकारी की थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like