दिशा पटानी ने कहा उनसे बचपन में कुछ गलतियां हुईं, टाइगर श्रॉफ को झटका

जानिए क्या कहा दिशा पटानी ने

दिशा पटानी ने कहा उनसे बचपन में कुछ गलतियां हुईं, टाइगर श्रॉफ को झटका, दिशा पटानी और टाइगर श्रॉफ की ‘बागी 2’ सुपरहिट हो गई है और फिल्म के एक्शन को जबरदस्त ढंग से पसंद किया गया है।

‘बागी 2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी की जोड़ी को काफी पसंद भी किया गया है। टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी हाल ही में ‘एमटीवी बीट्स’ में एक साथ आए थे और यहां उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर करे। टाइगर श्रॉफ ने बताया कि वे स्कूल के दिनों में दूसरे लोगों की सीट पर च्युइंगम चिपका दिया करते थे।

हालांकि टाइगर मानते हैं कि वह बहुत गलत किया करते थे। लेकिन दिशा का किस्सा तो उनसे भी ज्यादा दिलचस्प है। दिशा पटानी ने जो बात बताई उसे सुन कर हर कोई हैरान रह जाएगा कि भला दिशा ऐसा कैसे कर सकती हैं। ये अब दिशा पटानी ने खुद ही कबूला है कि वो पहले क्या करती थीं।

टिप्पणियां इसी तरह दिशा ने भी बताया कि वे बचपन में किस तरह लोगों को तंग किया करती थीं। दिशा ने बताया, “जब मैं छोटी थी, नए-नए टेलीफोन आए थे। मैं और मेरी सिस्टर, साथ में बैठ के कुछ रैंडम नंबर्स को डायल करते थे और हम सिर्फ यही कहते थे ‘हाय, मैं फ्लां-फ्लां माता बात कर रही हूं। अकसर किसी भी भगवान का नाम लेते थे। लेकिन जो मैंने किया वो किसी नहीं करना चाहिए।”

दिशा ने बॉलीवुड में ‘MS Dhoni: The Untold Story (2016)’ से पारी शुरू की थी। हालांकि इससे पहले 2015 में तेलुगू फिल्म ‘लोफर’ में नजर आई थीं। उनकी ये फिल्म सुपरहिट रही थी।

दिशा पटानी की 2017 में जैकी चैन के साथ ‘कूंग फू योगा’ में भी दिखी थीं, ये फिल्म भारत और चीन के संयुक्त प्रयासों से बनी थी। बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई है। इसकी सबसे बड़ी वजह भी टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी माने जा रहे हैं क्योंकि ये दोनों बेशक अपने अफेयर को नकारते हों लेकिन दोनों की रियल केमिस्ट्री दर्शक को सिनेमाघर तक खिंच लाने में कामयाब रही है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like