कबीर हैं बेगम जान के चंकी पांडे, महेश भट्ट नहीं चाहते थे ऐसा

कबीर हैं बेगम जान के चंकी पांडे, महेश भट्ट नहीं चाहते थे ऐसा , एक्टर चंकी पांडे ने बॉलीवुड में काफी काम किया है लेकिन उन्हें बांग्लदेश में ज्यादा फेमेसिटी मिली है। वे बांग्लादेश के सुपरस्टार कहलाए जाते हैं। ‘बेगम जान’ फिल्म में चंकी अहम किरदार में दिखाई देंगे लेकिन उनको लेने की खास बजह है। फिल्म ‘बेगम जान’ में लीड रोल एक्ट्रेस विद्या बालन का है। वहीं फिल्म में नसीरुद्दीन शाह भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

एक्टर चंकी पांडे को बॉलीवुड फिल्मों में आजकल ज्यादा बड़े रोल नहीं मिलते। लेकिन वे बांग्लादेश के सुपरस्टार हैं। आपको वे जल्द फिल्म ‘बेगम जान’ में कबीर का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। इसमें उनका लुक काफी अलग भी है। लेकिन चंकी के इस किरदार से जुड़ी एक दिलचस्प बात हम आपको बताने जा रहे हैं जो खुद फिल्म के डायरेक्टर और प्रोड्यूसर ने बताई है। ‘बेगम जान’ के डायरेक्टर श्रीजीत मुखर्जी ने बताया कि, इस किरदार के लिए मुझे चंकी पांडे ही चाहिए थे। इसलिए मैनें उनका नाम आगे किया।

चंकी पांडे ने बांग्लादेश सिनेमा में अच्छा काम किया है। वहीं महेश भट्ट ने कहा कि, चंकी पांडे नाम बॉलीवुड में नहीं चलता है और उन्हें फिल्म में लेने का सोचा ही नहीं था। शायद ही वे फिल्म में वे होते, लेकिन डायरेक्टर किसी भी रोल को अपनी नजरों से देखता है तो उसकी कुछ न कुछ बजह होती है। इसलिए श्रीजीत के कहने पर उन्हें फिल्म में शामिल किया गया। लेकिन फिल्म पूरी होने के बाद यह फिल्ममेकर्स ने माना कि उनका डिसीजन सही था।

You might also like