ऋतिक रोशन बनेंगे फिर से सुपर हीरो, कृष 4 में नहीं बल्कि इस फिल्म में

ऋतिक रोशन बनेंगे फिर से सुपर हीरो, कृष 4 में नहीं बल्कि इस फिल्म में , अगर बॉलीवुड के सबसे सफल सुपरहीरो की बात की जाए तो जहन में केवल एक ही कलाकार का नाम आता है। आप समझ ही गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं ? जी हां, हमारा इशारा ऋतिक रोशन की तरफ ही है। जिनको लोग कृष के अवतार में खूब पसंद करते हैं।

बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबरों की मानें तो डायरेक्टर रोहित धवन अपनी अगली फिल्म में रितिक रोशन को लेना चाहते हैं। रोहित की यह फिल्म एक सुपरहीरो की कहानी होगी। अभी तक रोहित ने ऋतिक से इस फिल्म को लेकर बात की है या नहीं, यह पता नहीं चल पाया है। उम्मीद की जा रही है कि रोहित बहुत जल्द ही इस प्रोजेक्ट को लेकर बड़ा ऐलान कर सकते हैं।

आपको बता दें कि रोहित धवन ने अभी तक बॉलीवुड में देसी बॉयज़ और ढ़िशूम जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। जहां देसी बॉयज़ में जॉन और अक्षय जैसे कलाकार थे तो वहीं ढ़िशूम में वरुण और जॉन जैसे कलाकार थे।

अगर ऋतिक रोशन की बात की जाए तो वो इस साल काबिल जैसी सफल फिल्म में दिखे थे, जिसमें उन्होंने अंधे व्यक्ति का किरदार निभाया था। इस समय वो सुपर 30 नाम की एक फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। जिसको डायरेक्टर विकास बहल बना रहे हैं। सुनने में आ रहा है कि उसके बाद ऋतिक यशराज की अनाम फिल्म को शुरु कर सकते हैं, जिसमें उनके साथ टाइगर श्रॉफ भी होंगे। इसके अलावा ऋतिक के पापा राकेश रोशन कृष-4 की कहानी पर भी काम कर रहे हैं।

रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर दोबारा एक्टर ऋतिक रोशन के साथ काम कर सकते हैं। बता दें, इससे पहले दोनों ‘अग्निपथ’ और ‘कभी खुशी कभी गम’ जैसी सफल फिल्में साथ में काम कर चुके हैं।काफी पहले अभिनेता ऋतिक रौशन ने करण जौहर से 2001 की इस फिल्म का सीक्वल बनाने के लिए भी कहा था। रितिक ने ट्विटर पर लिखा था कि, ‘करण अपनी अगली फिल्म यानी ‘के3जी’ (‘कभी खुशी कभी गम’) के दूसरे भाग की शूटिंग अंतरिक्ष में करें।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like