डायरेक्टर के. हुसैन ने अपनी अगली फिल्म ‘बॉम्बे 5’ की शूटिंग का किया आगाज़

शबीना फिल्म्स इंटरनेशनल प्रेजेंट्स बॉलीवुड फिल्म ‘बॉम्बे 5’ (Bombay 5) का भव्य मुहूर्त आज मुंबई  में पूरा हुआ। फिल्म के डायरेक्टर के हुसैन जी और प्रोडूसर मुरुगन एस. टी. सुप्रिया मुखर्जी हैं साथ ही फिल्म के को. प्रोडूसर रामनाथन जी हैं। 

फिल्म ‘बॉम्बे 5’ सन 1990 की सत्य घटनाओं पर आधारित हैं, जिसमे मुंबई स्थित कोलाबा के कुछ माफियों के द्वारा लूट डकैती और इससे कैसे निजात पाई गयी के बारे में दर्शाया जायगा।

डायरेक्टर इस फिल्म माध्यम से पांच ऐसे गैंगस्टर की कहानी को दिखाने वाले हैं जिनका अपना-अपना अलग इलाका है और वहां सिर्फ उनका राज चलता हैं, वे किसी दूसरे के इलाके और काम में दखल नहीं देते चाहे फिर वह मुंबई के किनारे समुद्र तट से तस्करी करना हो या लूटपैट करना हो। 

फिल्म ‘बॉम्बे 5’ के मुहूर्त शॉट में महाराष्ट्र की शिव सेना के सांसद अरविंद गणपत सावंत चीफ गेस्ट के रूप में मौजूद थे। इसके अलावा बॉलीवुड के कई नामचीन सितारों ने इसमें अपनी उपस्तिथि दर्ज की जैसे – करणवीर बोहरा, जन्नत जुबैर, अयान जुबैर, सबा खान, रीमा लेहेरी, रितु राज के.सिंह, विशाल जेठवा, मोनजॉय मुखर्जी, आकांशा पुरी, मंत्रा, इकबाल खान, हेलेन फोंसेका, देवाशिस सरगम, स्वीटी वालिया और सम्राट मुखर्जी।

इसके अलावा बॉलीवुड के लेजेंड्री म्यूजिक कंपोजर और सिंगर बप्पी लेहेरी जी ने वीडियो बनाकर फिल्म ‘बॉम्बे 5’ की शूटिंग शुरू होने के लिए के. हुसैन जी को शुभकामनायें दी।  इतना ही नहीं बॉलीवुड के कई कलाकारों ने अलग अलग वीडियो बनाकर फिल्म के मुहूर्त की बधाई दी जिसमे पद्मश्री अनूप जलोटा जी, पूर्व क्रिकेटर और अभिनेता सलिल अंकोला, विक्रम कोचर, बिगबॉस फेम दीपक ठाकुर, सलिल आनंद, सुनील कपूर जी शामिल हैं।

फिल्म की कहानी मुरुगन ऐ. नागर ने लिखी है, म्यूजिक अमजद नदीम जी एवं आमिर द्वारा दिया गया है, लिरिक्स और गायन सुनील कपूर, मोती सुल्तानपुरी और वसीम खान का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like