निरहुआ एक साथ पूरी कर रहे हैं आम्रपाली दुबे और काजल राघवानी की डिमांड

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं और

निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirhua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) की जोड़ी ने साथ में कई हिट फिल्में दी हैं और इस जोड़ी को देखने के लिए ऑडियंस हमेशा बेताब रहती है।

इनके फिल्मों के गाने भी यूट्यूब पर हमेशा ट्रेंड करते हैं और लोगों को काफी पसंद भी आते हैं। एक बार फिर इस जोड़ी का एक गाना ‘झुमका झुलनिया दिहा (Jhumka Jhulaniya Diha Bhojpuri Songs)’ काफी वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

लेकिन इस गाने में आपको दिनेश लाल यादव के साथ सिर्फ आम्रपाली दुबे (Dinesh Lal Yadav And Aamrapali Dubey Songs) ही नहीं, बल्कि काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भी नजर आ रही हैं।

गाने की शुरुआत में आम्रपाली दुल्हन के जोड़े में हैं। वो निरहुआ से कहती हैं कि झुमका हो या झुलनिया सबकुछ देना मेरी सौतन को लेंगी दिल मत देना।

उसके बाद निरहुआ से यहीं बात कहती हुई काजल राघवानी भी नजर आती हैं। इसमें निरहुआ इन दोनों एक्ट्रेस के प्यार के बीच में फंसे नजर आ रहे हैं। वहीं, इसमें निरहुआ का एक्ट्रेस के साथ काफी हॉट अंदाज भी नजर आया है।

दिनेश लाल यादव, आम्रपावी दुबे और काजल राघवानी के इस भोजपुरी गाने को अब तक 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। हालांकि, ये वीडियो पुराना है। इसे वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने 15 जुलाई 2017 को पोस्ट किया था।

इस गाने को सिंगर कल्पना ने गाया है। वहीं, इसे अपनी संगीत से राजेश और रजनीश ने सजाया है। इस गाने को गीतकार प्यारे लाल यादव ने लिखा है। आपको ये गाना कैसा लगा, कमेंट करके हमें बताएं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like