दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का फर्स्ट लुक

दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ का फर्स्ट लुक, बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिल में खास जगह बनाने वाले पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की नई फिल्म का फर्स्ट लुक सामने आया है।

कॉमेडी ड्रामा से भरपूर इस फिल्म में उनके साथ फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ से दर्शकों का दिल जीतने वाली कृति सेनन और ‘फुकरे’ सीरीज से अपनी पहचान बनाने वाली एक्टर वरुण शर्मा भी नजर आएंगे।

दिलजीत दोसांझ की इस फिल्म का नाम ‘अर्जुन पटियाला’ है। फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज होते ही इन तीनों स्टार के फैंस के बीच फिल्म को देखने की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई है। इस फिल्म का निर्देशन रोहित जगराज कर रहे हैं।

पता हो कि रोहित जगराज इससे पहले दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘सरदार जी’ और ‘सरदार जी 2’ का निर्देशन कर चुके हैं।वहीं बात करें अर्जुन पटियाला के फर्स्ट लुक ही तो इसमें दिलजीत दोसांझ और वरुण शर्मा पुलिस यूनिफोर्म में नजर आ रहे हैं।

कृति सेनन पिंक कुर्ता और डेनिम की जैकेट में बेहद कुल अंदाज में दिखाई दे रही हैं। बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कृति सेनन एक क्राइम रिपोर्टर का किरदार निभार रही हैं।

इससे पहले ‘अर्जुन पटियाला’ के बारे में बात करते हुए दिलजीत ने बताया था कि कैसे इसमें उनका किरदार उड़ता पंजाब के किरदार से बिल्कुल हटकर है। उड़ता पंजाब में उन्होंने एक इमानदार पुलिसवाले की भूमिका निभाई थी जो पंजाब को ड्रग्स की भेंट चढ़ने से बचाने में लगा हुआ था।

वहीं, ‘अर्जुन पटियाला’ में उनका किरदार काफी दिलचस्प और मजेदार है। वहीं बॉलीवुड की फिल्म में पुलिस के किरदार में दिलजीत दोसांझ दूसरी बार नजर आ रहे हैं। इससे पहले वह शाहिद कपूर की फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ में पुलिस के रोल में दिखाई दिए थे। वहीं ‘अर्जुन पटियाला’ में दिलजीत दोसांझ पुलिस के किरदार में कॉमेडी करते नजर आएंगे। यह फिल्म 13 सितंबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like