कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ का ट्वीटर पर हुआ घमासान

तीन नए कृषि कानूनों को लेकर किसान पिछले कुछ दिनों से आंदोलन कर रहे हैं, वही बॉलीवुड सितारे भी इस मुद्दे पर लगातार ट्वीट कर रहे हैं। कई सितारे किसान को सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं तो कई उनके पक्ष में नहीं है। वही एक्ट्रेस कंगना रनौत भी ट्वीटर पर लगातार ट्वीट कर इस मामले में अपनी बात रख रहीं हैं।

अभी हाल ही में कंगना रनौत की पंजाबी सिंगर जसबीर जस्सी के साथ ट्वीटर पर बहस हो गई है। और अब कंगना ने एक्टर दिलजीत दोसांझ से पंगा ले लिया है और अब दोनों के बीच ट्वीटर पर जुबानी जंग काफी तेज हो गई है।

दरअसल कंगना रनौत ने कुछ दिन पहले एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने एक महिला को शाहीन बाग की बिलकिस बानो बताते हुए ट्वीट किया था और कहा था कि वह 100 रुपये लेकर आंदोलन करती हैं और अब किसानों के आंदोलन में आई हैं। हालांकि कंगना ने बाद में इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था।

कंगना रनौत ने जिस महिला की तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया था, उन्हें पंजाब के बठिंडा की महिंदर कौर बताया जा रहा है। महिंदर कौर का ही एक वीडियो शेयर करते हुए दिलजीत दोसांझ ने कंगना पर हमला बोलते हुए कहा कि किसी को इतना भी अंधा नहीं होना चाहिए कि किसी को कुछ भी बोला जाए।

दिलजीत दोसांझ के इस ट्वीट पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “ओ करण जोहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।”

इसके बाद कंगना ने अपनी एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, “सुनो गिद्दों मेरी ख़ामोशी को मेरी कमज़ोरी मत समझना, मैं सब देख रही हूँ किस किस तरह से तुम झूठ बोलकर मासूमों को भड़का रहे हो और उनको इस्तेमाल कर रहे हो, जब शाहीन बाग़ की तरह इन धरनों का रहस्य खुलेगा तो मैं एक शानदार स्पीच लिखूँगी और तुम लोगों का मुँह कला करूँगी- बब्बरशेरनी।”

इसके बाद दिलजीत ने कंगना पर पलटवार किया है। दिलजीत ने लिखा, “तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है…? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की…? ये बॉलीवुड वाले नहीं पंजाब वाले हैं… झूठ बोलकर लोगों को भड़काना और इमोशन से खेलना आप अच्छे से जानती हो।”

लड़ाई यही खत्म नही हुई है बल्कि कंगना ने भी दिलजीत के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें करण जोहर का चमचा बताया। उन्होंने लिखा, “ओ चमचा चल, तू जिनका चाट चाट के काम लेता है, मैं उनकी रोज बजाती हूँ। ज्यादा मत उछल, मैं कंगना रनौत हूं जो तेरी जैसी चमची नहीं जो झूठ बोलूं। मैंने सिर्फ और सिर्फ शाहीन बाग वाली प्रोटेस्टर पे कमेंट किया था। अगर कोई प्रूफ कर सकता है तो मैं माफी मांग लूंगी।”

यहाँ भी दोनों के बीच जुबानी जंग नहीं रुकी और ट्विटर पर ट्वीट कर दोनों एक-दूसरे पर तंज कस रहें हैं, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स कंगना को सपोर्ट करते नजर आ रहें हैं तो कुछ दिलजीत दोसांझ को सपोर्ट कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like