दिगांगना सूर्यवंशी ने टीवी पर काम करने से किया मना, सिर्फ फिल्में करेंगी

दिगांगना सूर्यवंशी ने टीवी पर काम करने से किया मना, सिर्फ फिल्में करेंगी, जी हां  टीवी शो ‘ वीरा – एक वीर की अरदास ‘ से लोकप्रिय हुई दिगांगना सूर्यवंशी काफ़ी समय लाइमलाइट से दूर हैं।

दरअसल उन्होंने छोटे परदे को अलविदा कह दिया है क्योंकि वो फिल्मों में काम करना चाहती हैं। दिगांगना ने वीरा के बाद साल 2015 में बिग बॉस में भाग लिया था।

दरअसल दिगांगना सूर्यवंशी को सलमान खान मिल गए। सलमान खान ने दिगांगना सूर्यवंशी को सलाह दी थी। जिस पर दिगांगना सूर्यवंशी अब अमल कर रही हैं। सात साल की उम्र से काम कर रहीं दिगांगना ने टीवी से ब्रेक ले लिया क्योंकि वो मैच्योर रोल करना चाहती थीं। वो अपनी कायापलट करना चाहती थीं और सलमान खान की सलाह पर अपने बाल भी छोटे करवा लिए।

दिगांगना ने काफी समय से कोई टीवी प्रोजेक्ट पर काम न करने के पीछे कारण बताया कि वो फिल्मों में भाग्य आजमाना चाहती हैं। उनका कहना है कि जब आप टीवी पर ज़्यादा दिखते हो तो फिल्मों से आपको ऑफर नहीं आते।

दिगांगना के मुताबिक उनके पास फिल्मों का कोई कनेक्शन नहीं था इसलिए काफी मेहनत करनी पड़ी। दिगांगना ने तीन फिल्में साइन की हैं जिसमें से दो गोविंदा के साथ हैं। वो अगले महीने रिलीज़ हो रही फिल्म फ्राई डे से फिल्मों में कदम रखेंगी जिसमें गोविंदा और वरुण शर्मा हैं। इसके बाद वो फिल्म जलेबी में भी दिखेंगी।

दिगांगना मानती हैं कि उन्हें सलमान खान के रूप में मेंटोर मिला। लेकिन सलमान की तरफ से उन्हें फिल्मों में काम करने का कोई ऑफर नहीं मिला।

दिगांगना कहती हैं कि वो सलमान सर के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन उनकी तरफ से मुझे फिल्मों में लॉन्च करने की बात कुछ ज़्यादा ही बड़ी ख्वाहिश हो जाती है। वो कहती हैं कि अगर उनका किसी के साथ अच्छा रिश्ता है तो वो कभी उससे फेवर की उम्मीद नहीं करती हैं। भगवान् ने चाहा तो एक दिन उनका ये सपना भी पूरा हो जाएगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like