सलमान खान ने डेज़ी शाह की वजह से छोड़ी संजय लीला भंसाली की इंशाअल्लाह!

सलमान खान और संजय लीला भंसाली कुछ दिनों से ‘इंशाअल्लाह’ के लिए चर्चा में बने हुए है। इस फिल्म में बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले थे। फिल्म में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ रोमांस करने वाले थे।

‘इंशाअल्लाह’ फिल्म में सल्लू मियां की जगह कौनसा बॉलीवुड सितारा नजर आएगा इसको लेकर कई तरह की बाते सामने आ रही है। इसके साथ ही एक और खबर मीडिया में तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये फिल्म ईद 2020 के खास मौके पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इन सब पर पूर्णविराम लग गया है। सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच अनबन के चलते फिल्म ठंडे बक्से में चली गयी है।

सूत्रों के अनुसार, सलमान खान और संजय लीला भंसाली के बीच अनबन डेज़ी शाह के कारण हुई है।  डेज़ी शाह का करियर आगे बढ़ाने के लिए सलमान पिछले काफी समय से प्रयास कर रहे है।

सलमान चाहते थे की संजय लीला भंसाली फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में डेजी शाह को ले साथ ही उन्होंने ने वलूशा डिसूजा को लेने की बात भी भंसाली से की थी लेकिन उन्होंने ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया और इसको लेकन दोनों में कहासुनी हो गयी।

‘इंशाअल्लाह’ से हाथ पीछे करने के बाद सलमान ने तुरंत इसी दिन अपनी दूसरी फिल्म फिल्म करने की घोषणा कर दी है। अगले साल ईद 2020 पर सलमान खान अपनी बिग बजट फिल्म ‘किक’ को रिलीज करेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like