डायना पेंटी हो गईं 34 बरस की, जानिए उनके जन्मदिन पर अनजानी बातें

डायना पेंटी आज अपना 34 वां जन्मदिन मना रही हैं। डायना को उनके सरनेम की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल होना पड़ा था। कॉन्ट्रोवर्सी से अक्सर दूर रहने वाली डायना ने बेतुकी बातों के लिए मशहूर केआरके को उन पर किए गए कमेंट का करारा जवाब दिया था। दरअसल, केआरके ने डायना के सरनेम को लेकर उन पर भद्दा कमेंट किया था।

डायना पेंटी हो गईं 32 बरस की, जानिए उनके जन्मदिन पर अनजानी बातें

के आर के ने no panty day के मौके पर डायना पेंटी को ट्वीट कर कहा था कि अगर वह नो पैंटी डे पर उनके साथ डेट पर चलेंगी तो उन्हें वे 3 सुंदर पैंटी गिफ्ट करूंगा। केआरके के इस बेहूदा कमेंट पर डायना ने ट्वीट कर कहा था कि तुम्हारा हर वक्त बेहूदा बने रहना जरूरी नहीं।

वहीं डायना की फिल्‍म ‘हैप्‍पी भाग जाएगी’ के प्रमोशनल इवेंट के दौरान मीका सिंह ने भी डायना के सरनेम को लेकर भद्दा मजाक किया था। मीका ने कहा था, ‘डायना पेंटी मीका कच्‍छा’।हालांकि शो की मर्यादा का ध्‍यान रखते हुए डायना ने उस समय इस पर कोई कमेंट नहीं किया था।

बहुत कम लोग ये जानते हैं कि फिल्म कॉकटेल से पहले डायना पेंटी को रणबीर कपूर की फिल्म रॉकस्टार के लिए ऑफर आया था, जिसको डायना ने साइन नहीं किया था। जी हां, दरअसल जब डायना के पास इस फिल्म का ऑफर आया था उस दौरान डायना का एक बहुत बड़ा मॉडलिंग कॉन्ट्रैक्ट था, जिसके चलते उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था।

डायना के बाद इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ नरगिस फाखरी नजर आई थीं। फिल्मों में सफलता पाने के साथ-साथ TRESemme की ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसके अलावा डायना पेंटी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है।

वह हमेशा ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो वीडियो शेयर करती रहती है। डायना के इंस्टाग्राम पोस्ट को देखकर आप उनके फैशन सेंस का पता लगा सकते हैं। उनकी ज्यादातर फोटो में वह स्टाइलिश ड्रेस में ही नजर आती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like