एनवायर्नमेंटल इशू अवॉर्ड से दिया मिर्ज़ा सम्मानित

एनवायर्नमेंटल इशू अवॉर्ड से दिया मिर्ज़ा सम्मानित , एक्ट्रेस दिया मिर्जा को हाल ही में एनवायर्नमेंटल इशू अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है। यह अवॉर्ड उन्हें फिल्म ‘वलेरियन एंड द सिटी ऑफ अ थाउजेंड प्लेनेट्स’ के मेकर्स ने दिया है। दिया ‘नर्मदा बचाओ आंदोलन’ और ‘स्वच्छ साथी’ से भी जुड़ी हुई हैं। साथ ही वो ‘वाइल्डलाइफ ट्रस्ट ऑफ इंडिया’ की ब्रांड एम्बेसेडर भी हैं।

दिया मिर्जा एनवायर्नमेंट अवेयरनेस को लेकर लगातार इवेंट्स में जाती रहती हैं। बताते चलें कि, दिया मिर्जा संजय दत्त पर बन रही बायोपिक में दिखाई देंगी। दिया मिर्जा कहती हैं ”इस प्लेनेट की सिटिजन होने के नाते में सोचती हूं कि यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम सोशली और एनवायर्नमेंटली अवेयर रहें। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरे थोड़े काम को भी सराहा गया। मैं आशा करती हूं कि आगे ऐसा काम करती रहूंगी”।

एक्ट्रेस दिया मिर्जा हमेशा उन संस्थानों को सपोर्ट करती हैं जो एनवायर्नमेंट को लेकर अवेयरनेस फैलाने के लिए लगातार काम करते हैं। इसलिए फिल्म ‘वलेरियन एंड द सिटी अॉफ अ थाउजेंड प्लेनेट्स’ के मेकर्स ने हाल ही में दिया मिर्जा को एनवायर्नमेंटल इशू अवॉर्ड से नवाज़ा है।