ध्वनि भानुशाली ने दिहाड़ी मज़दूरों को 55 हज़ार रुपये दिए दान

ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने अपने उम्र के 22वें पड़ाव में कदम रख दिया है। पूरे देश में जहां रविवार को लोग ‘जनता-कर्फ्यू’ (Janta Curfew) का पालन कर रहे थे, वहीं गायिका अपने खास दिन को यादगार बनाने के लिए लिए मनोरंजन जगत के दिहाड़ी मजदूरों के लिए फिल्म एंड टेलीविजन प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया को 55 हजार रुपये दान किए।

गौरतलब है कि कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के मद्देनजर मनोरंजन जगत में लॉकडाउन के कारण इस क्षेत्र के मजदूरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

इस बारे में ध्वनि भानुशाली (Dhvani Bhanushali) ने कहा, ‘इस जगत का हिस्सा होने के नाते मैंने देखा है कि कैमरे के पीछे क्या होता है। स्पॉट बॉय से लेकर कैमरामैन तक यहां तक कि खाना बनाने और परोसने वाले भी दिन-रात काम करते हैं, ताकि हम दर्शकों का मनोरंजन करने की पूरी कोशिश कर सकें। मुझे बहुत बुरा लगा जब मुझे पता चला कि, आज हम जिन परिस्थितियों का सामना कर रहे हैं, उनके पास कमाई का कोई साधन नहीं है। मैं उनके लिए कुछ खास करना चाहती थी।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like