ध्रुव करुणाकर फिल्म महात्मा में निभाएंगे महात्मा फुले का किरदार

ध्रुव करुणाकर जिन्होंने 2018 में ब्लॉकबस्टर एक्शन-थ्रिलर तेलगु फिल्म अश्वमेधम से डेब्यू किया, अब महात्मा नाम की फिल्म से भारत के सामाजिक कार्यकर्ता, लेखक और विचारक ज्योतिबा फुले की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। फिल्म महात्मा ज्योतिबा फुले और सावित्रीबाई फुले के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने भारत में महिला शिक्षा की नींव रखी I

सावित्रीबाई फुले की 189  वीं जयंती के शुभ अवसर पर, फिल्म की घोषणा शुक्रवार शाम को मुख्य अभिनेता ध्रुव के साथ निर्माता ऐश्वर्या यादव और कौशिक रेड्डी की उपस्थिति में मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में की गई ।

फिल्म कि निर्माता ऐश्वर्या यादव ने मुंबई की माननीय मेयर श्रीमती किशोरी पेडनेकर को भी सम्मानित किया। जिन्होंने कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई । उन्होंने फिल्म की पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। महात्मा 5 प्रमुख भाषा  हिंदी , मराठी, तमिल, तेलगु ,और  अंग्रेजी में रिलीज की जाएगी। यह फिल्म DGIPR महाराष्ट्र सरकार द्वारा कमीशन की गई है ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।