धन्य मैरी वर्गीस पर 130 करोड़ के धोखाधड़ी के आरोप

धन्य मैरी वर्गीस पर 130 करोड़ के धोखाधड़ी के आरोप ,  नोटबंदी का प्रभाव वैसे तो हर क्षेत्र पर पड़ा है, लेकिन रियल एस्टेट सेक्टर इससे बहुत ज्यादा प्रभावित हुआ है। पुलिस ने मलयालम एक्ट्रेस धन्य मैरी वर्गीस को एक फ्रॉड केस के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया है। मामला रियल एस्टेट फर्म के जरिए लोगों को धोखा देने का है।

बता दें कि धन्य से पहले उनके पति जॉन जैकब के पिता को पुलिस ने अपनी रियल एस्टेट फर्म को लेकर कथित तौर पर लोगों को धोखा देने के मामले में गिरफ्तार किया था।

इन्होंने लोगों को जिले के अलग-अलग हिस्सों में 500 फ्लैट और 20 विला बनाकर देने का भी ख्वाब दिखाया है। घर देने के नाम पर ये लोगों से 100 करोड़ रुपये ऐंठ चुके हैं। इसके अलावा 30 करोड़ रुपये ज्यादा ब्याज दरों का वादा कर लोगों से इकट्ठा किया।

जैकब सैमसन सैमसन एंड संस बिल्डर्स एंड डिवेलपर्स लिमिटेड के चेयरमैन हैं। इसमें उनके साथ उनके दो बेटे जॉन और सैम भी हैं। उन्हें जिला क्राइम ब्रांच ने तिरुअनंतपुरम से गिरफ्तार किया था। इन सभी पर ज्यादा ब्याज दरों का वादा कर अपने इंवेस्टर्स को धोखा देने का आरोप है।

बता दें कि धन्य ने साल 2006 में तमिल फिल्म ‘थिरूडी’ से अपने एक्टिंग करियर का डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने 2007 में मलयालम फिल्मों का रुख किया और उनकी पहली फिल्म ‘नन्मा’ थी। उन्होंने 20 फिल्मों में काम किया है, जिनमें से ज्यादातर मलयालम में थीं।

You might also like