धड़क ने तोड़ी दर्शकों की उम्मीदें, पहले दिन की कमाई नहीं रही कोई खास

सिर्फ साढ़े सात करोड़ ही कमा पाई फिल्म

धड़क ने तोड़ी ने दर्शकों की उम्मीदें, पहले दिन की कमाई नहीं रही कोई खास, धड़क फिल्म में जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर से जो उम्मीदें थी वो तो दर्शकों की धराशायी हो गईं।

अगर बात की जाए जाह्नवी कपूर की तो जैसा कि उनकी तुलना उनकी मां श्रीदेवी से होनी थी वो हुई और वो दर्शकों के आकांक्षाओं पर खरी नहीं उतर पाईं। इन सबके बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक ठाक कलेक्शन किया है लेकिन लगता नहीं कि वो लंबे वक्त तक ऐसा साबित कर पाएगी।

जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बहुप्रतीक्षित फिल्म कल 20 जुलाई की रिलीज़ हुई, जिसे मराठी हिट फिल्म ‘सैराट’ का हिन्दी रीमेक बताया गया है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों की ओर से मिक्स्ड प्रतिक्रिया मिली है। फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो यह ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’ की ओपनिंड डे की कमाई जितना ही रहा।

फिल्म ने पहले दिन की कमाई करीब 7.50 करोड़ रुपए रही, जो कि वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑप द इयर’ की पहले दिन की कमाई जितनी ही रही। फिल्म की ऑक्यूपेंसी 30-35% तक रही। ‘धड़क’ के जबरदस्त प्रमोशन और श्रीदेवी-बोनी की बेटी जाह्नवी की डेब्यू फिल्म को देखते हुए इस फिल्म की कमाई को लेकर उम्मीदें काफी ज्यादा थीं।

शशांक खेतान द्वारा निर्देशित यह फिल्म दो ऐसे लवर्स पार्थवी सिंह (जाह्नवी कपूर) और मधुकर (ईशान खट्टर) की कहानी है, जो समाज के अलग-अलग हिस्से से ताल्लुक रखते हैं। धड़क की कहानी राजस्‍थान के उदयपुर शहर से शुरू होती है।

राज परिवार से जुड़ी पार्थवी (जाह्नवी कपूर) न तो अपने राजपरिवार के बंधनों और कायदों को दिल से स्वीकार करती है और न ही उसे अपनी आजादी में भाई चाचा या फिर अपने पिता तक का दखल देना पसंद है।

दूसरी ओर पार्थवी के पिता ठाकुर रतन सिंह (आशुतोष राणा) को भी कतई बर्दाश्त नहीं कि कोई उसके किसी भी फैसले के खिलाफ जाए।

पार्थवी के कॉलेज में पढ़ने वाले मधुकर (ईशान खट्टर) को पहली नजर में ही पार्थवी से प्यार हो जाता है, मधुकर के पिता को मंजूर नहीं कि उनका बेटा ऊंची जाति और राजघराने की पार्थवी से मिले, लेकिन मधुकर और पार्थवी इन सब की परवाह किए बिना एक-दूसरे से मिलते हैं और फिर हर बाधाओं से लड़ते हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म का अंत काफी ट्विस्ट से भरा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like