देवोलीना भट्टाचार्जी कमर के दर्द से बेहाल | जानिए पूरी खबर

देवोलीना भट्टाचार्जी को बैक इंजरी की वजह से बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा था। डॉक्टर्स ने उन्हें कंप्लीट रेस्ट करने को कहा था। इस बीच देवोलीना की तबीयत में काफी सुधार हुआ। लेकिन अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है।

देवोलीना भट्टाचार्जी को फिर से बैक पेन होने लगा है। हाल ही में देवोलीना दिल्ली में थीं। इस दौरान उन्हें फिर से बैन पेन हुआ। इसके बाद डॉक्टर्स ने एक्ट्रेस को 2-3 दिनों तक बेड रेस्ट करने की सलाह दी। पिछले दो महीनों से देवोलीना की बैक इंजरी का ट्रीटमेंट जारी है। स्पॉटबॉय से बातचीत में देवोलीना ने फिर से बैक पेन होने की बात कंफर्म की है।

बिग बॉस देखने वाले टीवी दर्शकों के लिए एक शॉकिंग-न्यूज ये है कि पीठ दर्द की खबरों के बाद कुछ दिन आराम कर देवोलीना भट्टाचार्जी ने शो में वापसी के संकेत दिए थे। लेकिन बॉलीवुड खबरों की चर्चित पत्रिका स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक Big Boss में अब देवोलीना भट्टाचार्जी का लौटना मुमकिन नहीं है। क्योंकि उनकी पीठ का दर्द एक बार फिर उभर आया है।

ऐसे में डॉक्टरों ने देवोलीना भट्टाचार्जी को आराम करने की सलाह दी है। उन्हें कंप्लीट बेड-रेस्ट करने को कहा गया है। यानी बिग बॉस के बचे हुए दिनों में अब दर्शक देबोलीना को इस शो में नहीं देख पाएंगे। देबोलीना के फैन्स उन्हें टीवी के इस सबसे चर्चित के ग्रैंड-फिनाले में देखना चाहते थे, लेकिन अब शायद ये संभव नहीं हो पाएगा।

देवोलीना ने कहा- मुझे फिर से बैक में दर्द उठा है। मुझे बेड रेस्ट करने को कहा गया है। बता दें, जिस दौरान देवोलीना बैक इंजरी की वजह से शो से बाहर गई थीं। तब शो में विकास गुप्ता उनके प्रॉक्सी बनकर आए थे। डॉक्टर्स ने देवोलीना का फिर से बिग बॉस हाउस में जाना सेफ नहीं बताया, इसलिए एक्ट्रेस को शो छोड़ना पड़ा। मगर बतौर गेस्ट देवोलीना शो में दो बार एंट्री कर चुकी हैं।

बिग बॉस में रश्मि देसाई और देवोलीना के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिला। पिछले दिनों देवोलीना फैमिली वीक में रश्मि देसाई का कनेक्शन बनकर बिग बॉस हाउस में गई थीं। रश्मि के गेम को स्ट्रॉन्ग करने में देवोलीना ने काफी मदद की। देवोलीना ने रश्मि देसाई को अरहान खान की सच्चाई भी बताई थी। देवोलीना की सिद्धार्थ शुक्ला से भी अच्छी पटती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like