डॉन 3 के मेकर्स को जंगली बिल्ली की तलाश, दीपिका कर सकती हैं प्रियंका को रिप्लेस

डॉन 3 के मेकर्स को जंगली बिल्ली की तलाश, दीपिका कर सकती हैं प्रियंका को रिप्लेस , शाहरुख खान की डॉन सीरीज के मेकर्स का कहना है कि जब तक डॉन 3 के लिए सही स्क्रिप्ट नहीं मिल जाती है, तब तक वो इसे शुरु नहीं करेंगे सीरीज के मेकर्स फरहान अख्तर और रितेश सिद्धवानी ने मीडिया से बात करते हुए यह बताया है कि ऐसा हो सकता है कि डॉन 3 को लेकर जल्द ही कोई बड़ा ऐलान किया जाए।

अभी तक फिल्म की मुख्य हीरोइन के तौर पर प्रियंका चोपड़ा, शाहरुख खान के साथ दिखी हैं लेकिन इस समय वो हॉलीवुड में बिजी हैं। जिसके बाद ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि उनको सीरीज से रिप्लेस किया जा सकता है। डेक्कन क्रॉनिकल की एक खबर के अनुसार, शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा के बीच चल रही कोल्ड वॉर अभी भी खत्म नहीं हुई है। जिसके चलते वो फरहान अख्तर की डॉन 3 में काम नहीं करेंगी। अब मेकर्स नई जंगली बिल्ली की तलाश रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक दीपिका पादुकोण डॉन 3 में दिखाई दें।

सोर्स ने डेक्कन क्रॉनिकल को खबर दी है कि, ‘दोनों पार्टियों के बीच विवाद खत्म करने की काफी कोशिश की गई थी लेकिन बात नहीं बन पायी। क्योंकि शाहरुख खान सीरीज के मुख्य कलाकार हैं तो उन्हें फिल्म से बाहर नहीं किया जा सकता है। इसलिए फिल्म की हीरोइन को ही बाहर का रास्ता दिखाया जायेगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like