जन्मदिन पर 15 घंटे लगातार काम करेंगी दीपिका पादुकोण

जन्मदिन पर 15 घंटे लगातार काम करेंगी दीपिका पादुकोण , दीपिका पादुकोण का गुरूवार को जन्मदिन है। मगर इस दिन भी बॉलीवुड एक्ट्रेस को 15 घंटे काम करना होगा। काम की व्यस्तता ही इतनी है कि दीपिका के लिए पार्टी करने को समय निकालना भी एक चुनौती होगी। ‘कॉकटेल’, ‘पीकू’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी फिल्मों के जरिये सबके दिलों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण को बधाइयां हर साल कुछ न कुछ सरप्राइज के साथ मिलती हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही होगा।

दीपिका के करीबी सूत्रों ने बताया कि दीपिका का जन्मदिन बिजी शेड्यूल वाला होगा। सुबह 8.00 बजे से दीपिका का दिन शुरू होगा और रात 11 बजे खत्म होगा। फिल्म के प्रमोशन के लिए वह मैक्सिको गई हैं। वहां वह मीडिया से रूबरू होंगी। दीपिका के साथ विन डीजल, रूबी रोस और इस हॉलीवुड फिल्म की पूरी टीम होगी।

जानकारी के मुताबिक इस साल दीपिका अपने जन्मदिन पर मैक्सिको में होंगी। आज के दिन वह सबसे ज्यादा व्यस्त रहने वाली हैं। वह 12 घंटे के बिजी शेड्यूल में अपनी हॉलीवुड फिल्म का प्रमोशन करेंगी। दीपिका के लिए यह महीना काफी स्पेशल होगा, क्योंकि उनकी हॉलीवुड फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ 14 जनवरी को रिलीज होगी। दीपिका इस हॉलीवुड फिल्म में एक अहम किरदार निभा रही हैं। दीपिका अपने बर्थडे पर यानी आज इसी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त रहेंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like