दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ रिश्ते पर किया खुलासा! फैन्स हैं हैरान

दीपिका पादुकोण ने रणवीर सिंह के साथ रिश्ते पर किया खुलासा! फैन्स हैं हैरान, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर सुर्खियों में हैं। वह इस फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के साथ मुख्य किरदार में नजर आईं हैं।

दीपिका फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान रणवीर का हाथ थामें पहुंचीं, जिसके बाद एक बार फिर इन दोनों के रिलेशन को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। पिछले दिनों इनकी इंगेजमेंट को लेकर भी खबरें आई थीं।

वहीं अब दीपिका पादुकोण ने इन खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। दीपिका पादुकोण ने साफ कहा कि वह इंगेज नहीं हैं और उनका अभी कोई प्लान भी नहीं है। जबकि उनकी बहन का कहना है कि दीपिका की सगाई चार साल पहले ही हो गई थी।

बता दें दीपिका और रणवीर बॉलीवुड के सबसे फेमस लव बर्ड्स में माने जाते हैं। अक्सर इनके रिलेशन को लेकर चर्चा होती है, लेकिन इन दोनों में से किसी ने अभी तक अपने रिलेशन की बात को स्वीकार नहीं किया है। ये दोनों नए साल के सेलिब्रेशन पर अपने परिवार के साथ मालदीव गए थे।

यहां रणवीर के पेरेंट्स ने दीपिका को एक साड़ी और डायमंड सेट गिफ्ट किया था। इसके बाद से दोनों के इंगेज होने की खबरें तेज हो गई थीं। माना जा रहा है कि ये दोनों बहुत जल्द शादी कर सकते हैं।

दीपिका हाल ही में अपनी बहन अनीशा के साथ एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो ‘बीएफएफ विद वोग’ में पहुंचीं। वहां नेहा दीपिका से रणवीर के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा तो दीपिका पादुकोण ने कहा कि, ‘मैं इंगेज नहीं हूं’।

इसके बाद उन्होंने अपने दोनों हाथ भी दिखाए उनके हाथ में कोई भी अंगूठी नहीं थी। इस पर नेहा ने दीपिका की अंगुली चेक की। नेहा ने कहा मुझे चेक करने दो यहा रिंग मार्क होगा। इस बीच दीपिका की बहन ने कहा कि दीपिका पिछले चार सालों से इंगेज हैं। ये

सुनते ही तीनों जोर-जोर से हंसने लगे। दीपिका पादुकोण ने कहा, ‘फिलहाल ऐसा कोई प्लान नहीं है। मैं प्रेगनेंट नहीं हूं, मैं इंगेज नहीं हूं और मैं शादीशुदा भी नहीं हूं। यहां तक की मैं जल्द शादी का कोई प्लान भी नहीं कर रही हूं।’

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like