पद्मावती विवाद से नाराज़ दीपिका ने उठाया बड़ा कदम, उनसे ये उम्मीद नहीं थी!

पद्मावती विवाद से नाराज़ दीपिका ने उठाया बड़ा कदम, उनसे ये उम्मीद नहीं थी! , दीपिका पादुकोण ने ग्लोबल एंटरप्रेन्योरशिप समिट (GES) में शामिल होने से इनकार कर दिया है। हैदराबाद में 28 नवंबर को होने वाली इस समिट में पीएम नरेंद्र मोदी और अमेरिकी प्रेसिडेंट डोनाल्ड ट्रम्प की बेटी इवांका ट्रम्प जैसी हस्तियां शामिल होने वाली हैं।

तेलंगाना सरकार के एक अफसर के अनुसार करीब तीन दिनों तक चलने वाले इस समिट में दीपिका का फिल्मों को लेकर एक खास सेशन भी था। इसका टाइटल ‘हॉलीवुड टू नॉलीवुड टू बॉलीवुड- द पाथ टू मूवीमेकिंग’ था। हालांकि अचानक लिए इस फैसले के पीछे की वजह अबतक सामने नहीं आ पाई है।

दीपिका का ये फैसला उस वक्त आया जब भारी विरोध के बाद उनकी फिल्म ‘पद्मावती’ की रिलीजिंग डेट टालनी पड़ी। बता दें कि इसके पहले दीपिका ने इस समिट में शामिल होने की मंजूरी दी थी।

जानकारों के मुताबिक दीपिका के इस समिट से हटने की वजह ‘पद्मावती’ विवाद ही माना जा रहा है। बीजेपी और कुछ दूसरे संगठनों ने भी भंसाली की इस फिल्म का विरोध किया है। साथ ही विरोधियों ने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने पर 10 करोड़ और दीपिका पादुकोण की नाक काटने पर भी ईनाम की घोषणा की है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like