पद्मावत देखने के तुरंत बाद दीपिका के पापा ने की वीडियो कॉल और कहा कि..

पद्मावत देखने के तुरंत बाद दीपिका के पापा ने की वीडियो कॉल और कहा कि.. फिल्म ‘पद्मावत’ को लेकर धमकियों का सामना कर चुकीं बॉलिवुड ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह अपने माता-पिता से मिली परवरिश के चलते इस प्रकरण के दौरान आत्मविश्वास से भरी रहीं, जो (माता-पिता) फिल्म देखने के बाद गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं।

‘पद्मावत’ की रिलीज के बाद वह शांत और बेफिक्र नजर आ रही थीं। वह खुद को मिले आर्शीवाद का जिक्र करने लगीं।

पूर्व बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका से जब पूछा गया कि उनमें इतना आत्मविश्वास कहां से आया?

तो उन्होंने कहा, ‘इस पूरी स्थिति के दौरान मेरे माता-पिता ने मुझसे कभी नहीं पूछा कि क्या उन्हें आकर मेरे साथ रहना चाहिए, क्योंकि उन्हें इस बात को लेकर पूरा भरोसा था कि मैं इसे संभाल सकती हूं। यह मेरी भावना है, ऐसे ही हमारी (मैं और मेरी बहन) परवरिश हुई है। हमने सीखा है कि जो सही है वह सही है और जो गलत है वह गलत है।’

दीपिका ने कहा, ‘मेरे माता-पिता बेहद गौरवान्वित हैं। मैंने वह गर्व उनके चेहरों पर देखा है। देर रात फिल्म देखने के बाद मॉम और डैड ने मुझे विडियो कॉल किया और उस वक्त मैं सोने जा रही थी, तो उनके लिए…उन्होंने बस फिल्म देखी ही थी और उनकी प्रतिक्रिया कुछ इस तरह थी, क्या यह हमारी बेटी है? मैंने उनके चेहरे के भावों को देखा और वे दोनों गर्व से भरे हुए थे।’

फिल्म ‘पद्मावत’ को काफी झंझटों का सामना करना पड़ा, क्योंकि राजपूत करणी सेना ने राजपूत समुदाय के इतिहास को गलत तरीके से दर्शाने का आरोप लगाकर इसकी रिलीज़ का विरोध किया था।

हालांकि, दीपिका हर संवाददाता सम्मेलन में आत्मविश्वास से भरी नजर आईं और धैर्य के साथ उन्होंने स्थिति का सामना किया। जाहिर है कि अब दीपिका पादुकोण की खुशी का ठिकाना नहीं है। पद्मावत के साथ उनके खाते में एक और ज़बरदस्त फिल्म आ चुकी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like