ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिली तारीफ पर ये क्या बोल गईं दीपिका!

ऋषि कपूर और नीतू कपूर से मिली तारीफ पर ये क्या बोल गईं दीपिका! संजय लीला भंसाली की भव्य फिल्म ‘पद्मावत’ को दर्शकों और क्रिटिक्स से जमकर तारीफें मिल रही हैं, जिसमें रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। ऋषि कपूर और नीतू दीपिका की ऐक्टिंग के ऐसे कायल हुए कि उन्होंने उन्हें तोहफा भिजवाया।

दीपिका ने बताया कि उन्हें यह तोहफा कैसा लगा। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा कि वह नीतू और ऋषि के इस प्यार भरे भाव से अभिभूत हैं और उन्होंने उनके साथ बिताए दिनों की कुछ यादें भी शेयर कीं। बता दें कि दीपिका ने दोनों के साथ पहले काम किया है।

रणवीर, दीपिका और शाहिद ने फिल्म में अपने शानदार अभिनय का प्रदर्शन किया है और उनकी ऐक्टिंग की तारीफ बॉलिवुड के सितारे भी खूब कर रहे, जिनमें अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, करण जौहर जैसे सिलेब्रिटीज़ शामिल हैं।

लीडिंग ऐक्ट्रेस दीपिका की ‘पद्मावती’ वाली ऐक्टिंग से रणबीर कपूर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू इस कदर प्रभावित हुए कि उन्होंने उनके लिए तारीफों भरा एक खत और फूलों का गुलदस्ता भिजवाया था। दीपिका ने इस खूबसूरत तोहफे की तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की और उनका शुक्रिया अदा किया।

पद्मावत में उन्हें दीपिका का काम इतना पसंद आया कि वो अपने आप को रोक नहीं पाये और दोनों ने मिलकर दीपिका को रंग-बिरंगे फूलो से सजा एक गुलदस्ता तोहफे के रूप में भेज डाला। इस गुलदस्ते के साथ ऋषि कपूर और नीतू कपूर ने एक खास चिट्ठी भी भेजी, जिस पर लिखा हुआ था ‘बहुत ही उम्दा अभिनय। हमें तुम पर गर्व है।’

भले ही दीपिका पादुकोण और एक्स ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर का रिश्ता सालों पहले खत्म हो गया हो लेकिन दोनों कलाकार अभी भी खास दोस्ती साझा करते हैं। न केवल एक्स ब्वॉयफ्रैंड रणबीर कपूर बल्कि उनके परिवार वाले भी पूरे दिल से दीपिका पादुकोण का सम्मान करते हैं।

यही वजह है कि आज भी जब दीपिका अपने जीवन में कुछ अच्छा करती हैं तो ऋषि कपूर और नीतू कपूर उनकी सराहना करना नहीं भूलते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like