Gossipganj.com
Film & TV News

दीपिका पादुकोण की दोस्त का खुलासा | होटल से ये सामान गायब करती थीं दीपिका

दीपिका पादुकोण की फैन फॉलोइंग भी लंबी है। इनके बारे में फैंस हर कुछ जानना चाहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस एक्ट्रेस को होटल से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुराने की आदत थी।

दीपिका पादुकोण की बेस्ट फ्रेंड स्नेहा रामचंद्र ने खुलासा किया है। स्नेहा ने दीपिका की वेबसाइट पर एक स्पेशल नोट लिखा है ।

स्नेहा ने अपने नोट में लिखते हुए कहा, दीपिका पादुकोण उनमें से एक हैं जिनके साथ मैं घंटों बातें कर सकती हूं । उसकी आंखों में हमेशा प्यार दिखता है । जिससे पता चलता है कि वो आपकी कितनी परवाह करती है ।

वो मेरे लिए होटल के कमरों से शैम्पू की छोटी-छोटी बोतलें चुरा लेती थी । जब भी वो कहीं घूमने जाती थी तो ऐसा करती थी क्योंकि उसे पता था कि मुझे वो पसंद हैं । दीपिका के लिए मेरा प्यार बेइंतेहां है। मैं खुशनसीब हूं कि तुम मेरे साथ हो।

आपको बता दें कि हर महीने कोई एक करीबी दीपिका पादुकोण की वेबसाइट पर उनके बारे में लिखता है । इससे पहले इम्तियाज अली ने भी दीपिका के लिए पोस्ट लिखा था।

बात करें फिल्मों की तो दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ‘छपाक’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। ये एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की लाइफ पर बनी है।

इसे मेघना गुलजार ने निर्देशित किया है। इसके अलावा, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह के साथ फिल्म ’83’ में भी उनकी वाइफ के किरदार में नजर आएंगी। ये फिल्म कपिल देव की लाइफ पर बनी है जिसमें रणवीर सिंह इस क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।