“ब्लैक स्टोन” में राहुल रॉय संग दिखेंगी देबीका सेन गुप्ता

“ब्लैक स्टोन” वेब सीरीज में बंगाल फिल्मों की प्रसिद्ध अभिनेत्री देबीका सेन गुप्ता, राहुल रॉय के अपोजिट नजर आएंगी। इसमें देबीका सेन गुप्ता एक एसपी का रोल निभा रही हैं। उनके साथ रितिका सेन भी हैं। हाल ही में उनकी टोटा राय चौधरी और सस्वता चैटर्जी के ऑपोजिट दो बंगाली फिल्में प्रमुख भूमिका में रिलीज हुई है देबीका सेन गुप्ता शीघ्र ही बॉलीवुड की फिल्मों में भी नजर आएंगी।

आर बी इमेजनेशंस की यह प्रस्तुति सिल्वर लाइन मोशन पिक्चर्स के साथ है जिसमें राहुल रॉय एक कोल माफिया का किरदार निभा रहे हैं उनके साथ इस वेब सीरीज में ताबुन मुंशी, राणा मुखर्जी, राहुल चक्रवर्ती, राजू राजू और पुलोकिता घोष भी हैं। इसका निर्माण और निर्देशन रोहिन बनर्जी ने किया है, लेखक देवाशीष बेनर्जी और छायाकन कमलेश मजूमदार का है। यह शीघ्र ही प्रसिद्ध ओ टी टी प्लेटफॉर्म HOI CHOI पर आएगी।

“ब्लैक स्टोन” वेब सीरीज के दो गीतों को पिछले दिनों रिकॉर्ड किया गया। गीत को लिखा है प्रियो चट्टोपाध्याय ने और संगीत अरेंज किया है रोहान अर्जुन ने, इसमें संगीत बॉलीवुड के प्रसिद्ध संगीतकार बाबुल बोस का है और इसे स्वर दिया है सररिशहा रक्षित। इसमें एक आइटम गर्ल को भी जोड़ा जाना है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

You might also like