डेविड धवन, राजकुमार राव के साथ फिल्म बनाने को बेकरार हैं!

डेविड धवन, राजकुमार राव के साथ फिल्म बनाने को बेकरार हैं! , बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि “‘बरेली की बर्फी’ देखने के बाद मुझे डैड के साथ अपनी बातचीत याद है। हमें यह फिल्म बहुत पसंद आई। डैड ने कहा, ‘यार ये राजकुमार शानदार कलाकार है। मुझे लगता है कि उसके साथ फिल्म बनानी चाहिए।’ और व्यक्तिगत तौर पर भी मेरा मानना है कि उन्हें दर्शकों से जो प्यार और प्रशंसा मिल रही है, वे सचमुच उसके हकदार हैं।”

वरुण ने कहा, “ऐसे साल में जब बॉक्स ऑफिस पर बहु-प्रत्याशित फिल्में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहीं, आयुष्मान खुराना, राजकुमार राव, कृति, भूमि जैसे कलाकार शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। भूमि ने अब तक तीन फिल्मों में अभिनय किया है। ‘दम लगा के हईशा’, ‘टॉयलेट : एक प्रेम कथा’, ‘शुभ मंगल सावधान’ और ये सभी फिल्में हिट रही हैं।”

बता दें कि वरुण शुक्रवार शाम ‘जागरण सिनेमा समिट – फ्यूचर ऑफ सिनेमा’ कार्यक्रम में उपस्थित थे। कार्यक्रम के समापन सत्र में फिल्म समीक्षक मयंक शेखर के साथ बातचीत के दौरान नए युग के स्टारडम पर उनकी राय पूछी गई।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like