न्यासा ने अपनी मॉम काजोल को ये क्या कह दिया

न्यासा ने अपनी मॉम काजोल को ये क्या कह दिया , मां और बेटी का रिश्ता हमेशा ही खास होता है। फिर बात आमजन की हो या फिर सेलेब्स की। मगर बेटी जब बड़ी हो जाए तो फिर यह रिश्ता क्या मोड़ लेता है? यह बात शायद हमें बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल से पूछना चाहिए। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि काजोल भी अपनी बेटी की बात सुनकर चौंक गईं।

दरअसल काजोल ने एक फोटो पोस्ट की थी। इसमें तीन अलग-अलग मुद्राओं में काजोल नजर आ रही हैं। इसका कैप्शन काजोल ने लिखा था, ‘जब मैं अपने बच्चों को साथ में देखती हूं तो कुछ ऐसी हो जाती हूं।’ इस फोटो के एक्सप्रेशन शायद न्यासा को बिल्कुल भी पसंद नहीं आए।

when I see my babies together @nysaadevgan

A photo posted by Kajol Devgan (@kajol) on

बेटी ने भी इस बात पर तुरंत कमेंट करते हुए लिखा, ‘मॉमममममम….आप कुछ ज्यादा ही बन रहे हो।’

हाल ही में काजोल ने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इसके साथ उन्होंने अपने बच्चों के लिए एक कमेंट भी लिखा। बस फिर क्या था। इसके बाद तुरंत न्यासा (अजय-काजोल की बेटी) ने भी इस बात को लेकर नाखुशी जाहिर कर दी।

आपको बता दें कि काजोल को सोशल मीडिया पर लाने के पीछे बेटी का ही हाथ है। हाल ही में एक इंटरव्यू में काजोल ने बताया था, ‘बेटी ने ही मुझे सोशल मीडिया पर आने के लिए प्रेरित किया।’ उसने मुझसे कहा, मीडिया बहुत जरुरी है। आप फिल्में करती हैं। आपको इसकी जरूरत है।’बेटी ने ही मुझे इस बात के लिए राजी किया। इस पर मैंने भी बेटी से कह दिया कि ‘यदि तुम चाहती हो कि मैं सोशल मीडिया पर आ जाऊं तो तुम्हें ही मेरी मदद करना होगी। न्यासा ने कहा ठीक है।’ यह है वो फोटो जिसके बाद यह सारा बखेड़ा खड़ा हुआ।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like