दास देव भी पद्मावत के चक्कर में अटक गई, जानिए कहां फंसा अड़ंगा

दास देव भी पद्मावत के चक्कर में अटक गई, जानिए कहां फंसा अड़ंगा, जबसे फिल्म’पद्मावत’ की रिलीज की तारीख 25 जुलाई घोषित होने हुई है, कई फिल्मों की रिलीज या तो टाल दी गई है या फिर आगे बढ़ा दी गई है।

फिल्म ‘अय्यारी’ के बाद इसी कड़ी में सुधीर मिश्रा की फिल्म ‘दास देव’ का भी नाम जुड़ गया है। जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता सुधीर मिश्रा ने अपनी आगामी फिल्म ‘दास देव’ की रिलीज स्थगित कर दिया है।

‘दास देव’ फिल्म शरत चंद्र चट्टोपाध्याय द्वारा लिखित बांग्ला क्लासिक उपन्यास ‘देवदास’पर आधारित है। इस लोकप्रिय उपन्यास पर इससे पहले भी कई भाषाओं में फिल्में बन चुकी हैं। बॉलिवुड में भी इस उपन्यास पर आधारित इसी नाम से दो सुपरहिट फिल्में बनी हैं।

जिनमें शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की देवदास और सन् 1955 में आई दिलीप कुमार, वैजयंती माला और सुचित्रा सेन अभिनीत देवदास शामिल हैं। साथ ही मॉर्डन देवदास भी बॉलिवुड में फिल्म ‘देव डी’ बनी, जिसमें अभय देओल ने लीड रोल प्ले किया।

सूत्रों के अनुसार, अब यह फिल्म 2 मार्च को रिलीज की जाएगी। फिल्म इससे पहले 16 फरवरी को रिलीज होनेवाली थी। इसमें अदिति राव हैदरी और राहुल भट्ट प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म के निर्माता सुधीर मिश्रा ने कहा, ‘पूरी टीम ‘पद्मावत’ की आधिकारिक रिलीज की खबर से रोमांचित है।

हम सभी यही निर्णय चाहते थे और पूरा फिल्म उद्योग इस खबर से खुश है कि सिनेमाघरों में फिल्म जल्द आ रही है। इसलिए हमने अपनी फिल्म की रिलीज 2 मार्च तक स्थगित कर दी है। अब हम नई तारीख के लिए तैयारियां कर रहे हैं।’

इससे पहले अक्षय कुमार अभिनीत फिल्म ‘पैडमैन’ की भी रिलीज टलने की खबरें आ रही थीं। लेकिन खुद अक्षय ने आगे बढ़कर इन पर विराम लगाते हुए अपनी फिल्म के साथ ‘पद्मावत’ की रिलीज का स्वागत किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like