आमिर ख़ान की बेटी उन्हीं की कंपनी में पहले से काम करती है

आमिर ख़ान की बेटी उन्हीं की कंपनी में पहले से काम करती है , बॉलीवुड की बड़ी फिल्म ‘दंगल’ रिलीज हो चुकी है। हर तरफ इसकी चर्चा है। इस बीच एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा ने भी अपने ऑनस्क्रीन पिता आमिर ख़ान को लेकर कुछ कहा है। जी हां। फिल्म ‘दंगल’ में सान्या ही आमिर की बेटी का किरदार निभा रही हैं। सान्या का कहना है कि आमिर ख़ान हमेशा एक्टिव रहने वाले व्यक्ति हैं।

सान्या ने बताया, ‘आमिर बहुत ही मस्तमौला इंसान हैं। उन्होंने हमसे कभी नहीं कहा कि यह करो और यह मत करो। नितेश तिवारी सर ने हमें निर्देशित किया। वो बता देते थे कि वो क्या चाहते हैं। इसके बाद हम उन्हें फॉलो करते थे।

सान्या ने कहा, ‘हम उनकी कंपनी के साथ लंबे समय से जुड़े हुए हैं। हमने उनकी कंपनी में प्री-प्रोडक्शन, पोस्ट-प्रोडक्शन, बैकग्राउंड स्कोर, वीएफएक्स जैसी चीजें हमने यहां सीखी। हम यहां केवल एक अच्छे एक्टर बनने नहीं आए बल्कि खुद को बेहतर इंसान बनाने के लिए भी हम यहां आए।’

आमिर के साथ शूटिंग के दौरान हुए अनुभव पर सान्या ने कहा, ‘आमिर एक शानदार एक्टर हैं। वो अपने काम को लेकर बहुत ज्यादा जुनूनी हैं। वो हरदम अपने काम के जरिए समाज को कुछ देना चाहते हैं। वो बहुत ही बड़े इंसान हैं।

 

पसंदीदा रोल के बारे में सान्या ने बताया, ‘मैं सबकुछ करना चाहती हूं। मैं खुदको किसी बंधन में नहीं बांधना चाहती। जो भी मुझे मिलेगा मैं उस पर काम करूंगी। कुछ ऐसा जिसे करने में मुझे मजा आए।’

 

 

You might also like