कंगना रनौत को Y+ सुरक्षा मिलने पर कांग्रेसियों को मिर्ची लगी । इस गायक ने कहा

शिवसेना नेता संजय राउत से चल रहे विवाद के बीच कंगना रनौत को केंद्र सरकार की तरफ से Y+ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है। दलेर मेहंदी ने ट्वीट कर कंगना को मिली सुरक्षा का समर्थन किया है।

दलेर मेहंदी ने ट्वीट कर लिखा, ‘केंद्र सरकार द्वारा कंगना रनौत को जब से सुरक्षा उपलब्ध कराई है तब से कुछ कांग्रेसियों को इतनी मिर्ची क्यों लग रही है। 70 साल तक बिना किसी खतरे के सैकड़ों कांग्रेसी सुरक्षा का मजा लेते रहे। शर्मनाक है कांग्रेस का चरित्र।’ वहीं दलेर ने वीडियो में कहा, ‘क्या एक आर्टिस्ट को सुरक्षा नहीं मिल सकती है, क्या सुरक्षा सिर्फ अब राजनेताओं या वीआईपी लोगों को ही मिलनी चाहिए।’

बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कंगना रनौत को Y + श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराये जाने पर हैरानी जाहिर की थी। अनिल देशमुख ने कहा था कि महाराष्ट्र को बदनाम करने वाले को Y + श्रेणी की सुरक्षा देना आश्चर्यजनक और निराशाजनक बात है।

दलेर मेहंदी के इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। स्नेहल ने लिखा कि कंगना रनौत ने माफिया से जुड़ने पर सवाल उठाए इसलिए महाराष्ट्र सरकार परेशान है।

एक यूजर ने लिखा कि कंगना भी ना दलेर मेंहदी से बात कर लेती वो उसे मुंबई पहुंचा देते आखिर दलेर मेंहदी को हम्यूमन ट्रैफिकिंग का लंबा अनुभव है।

कुछ लोग जहां दलेर मेंहदी को ट्रोल कर रहे हैं वहीं कुछ लोग दलेर मेंहदी की तारीफ कर रहे हैं कि आखिर बॉलीवुड में कोई तो है जो कंगना रनौत के पक्ष में बोल रहा है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like