दगाबाज़ पिरितिया भोजपुरी फिल्मों का पैमाना तय करने वाली अश्लीलता मुक्त फिल्म

दगाबाज़ पिरितिया भोजपुरी सिनेमा के लिए मील का पत्थर साबित होने जा रही है। आज तक भोजपुरी पट्टी के दर्शकों ने जिस भोजपुरी सिनेमा को समझा था उससे हट कर ये फिल्म है। इस फिल्म की खास बात ये है कि इस फिल्म में अश्लीलता कहीं छू भी नहीं गई है।

बीते दो दशकों में अश्लीलता भोजपुरी सिनेमा का पर्याय बन गई थी लेकिन दगाबाज़ पिरितिया ने इस मिथक को तोड़ा है। जो लोग अस्सी के दशक में भोजपुरी फिल्मों के दीवाने थे उनके लिए खासतौर से ये फिल्म है क्योंकि ये फिल्म पूरे परिवार के साथ एक साथ बैठ कर देखी जा सकती है।

दगाबाज़ पिरितिया बिहार और झारखंड में रिलीज हो चुकी है और फिल्म को दर्शकों का पूरा प्यार मिल रहा है। ये कोई बड़ी बात नही है कि ये फिल्म भोजपुरी सिनेमा में ट्रेंड सेटर के तौर पर मानी जाएगी। बात करें कहानी की तो फिल्म में प्रेम है, परिवार है, समाज है और साथ ही गांव के माटी की बेहतरीन खुशबू है। इस फिल्म की कहानी को इतनी खूबसूरती से स्क्रीन पर उतारा गया है। जिसका कोई जवाब ही नहीं है।

निर्माता धर्मेन्द्र कुमार सिंह और निर्देशक संजय ऋतुराज के निर्देशन में बनी फिल्म दगाबाज़ पिरितिया में आपको भोजपुरी सिनेमा का एक अलग ही रंग देखने को मिलेगा। आज जहाँ भोजपुरी सिनेमा व गीतों पर अश्लीलता का एक ठप्पा लग जा रहा है लेकिन जब कोई अश्लीलता से बिल्कुल दूर साफ सुथरी पारिवारिक फिल्म आती है तो वो दर्शकों के दिलो दिमाग पर छा जाती है।

दगाबाज़ पिरितिया दिसम्बर के 14 तारीख को बिहार व झारखंड के कई सिनेमा घरों में एक साथ रिलीज हुई है और सफलतापूर्वक चल रही है। अश्लीलता के खिलाफ जंग लड़ रहे संजय ऋतुराज द्वारा निर्देशित दगाबाज पिरितिया एक बहुत ही साफ सुथरी व पारिवारिक फिल्म है।

इस फिल्म के मुख्य अभिनेता नवोदित कलाकार धर्मेन्द्र सिंह सुर्या हैं जिनकी यह पहली फिल्म है। फिल्म में सूर्या सिंह के अलावा अर्चना सिंह, प्रियंका प्रसाद, एस. एन केसरी व मनोज पंडित हैं। इस फिल्म के गाने भी अच्छे है जिसे भोजपुरी गायक आलोक कुमार, मोहन राठोर और खुशबू जैन ने गाया है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like